Pathan Teaser Out: किंग खान के बर्थडे पर ‘पठान’ का धमाकेदार टीज़र हुआ रिलीज़ !

शाहरुख खान ने अपने 57 वें जन्मदिन पर अपनी बहुप्रतीक्षित एक्शन-थ्रिलर पठान का टीज़र जारी किया। फिल्म के टीजर में होनहार स्टार कास्ट और क्रेजी एक्शन और सीक्वेंस की झलक मिलती है।

शाहरुख खान ने अपने 57 वें जन्मदिन पर अपनी बहुप्रतीक्षित एक्शन-थ्रिलर पठान का टीज़र जारी किया। फिल्म के टीजर में होनहार स्टार कास्ट और क्रेजी एक्शन और सीक्वेंस की झलक मिलती है। वीडियो में, शाहरुख खान संभावित रूप से एक जासूस की भूमिका निभाते हैं, जो एक खतरनाक काम से गुजरता है, जिसे मरा हुआ माना जाता था, लेकिन फिर एक सख्त दिखने वाले जॉन अब्राहम से लड़ने के लिए वापस आ जाता है। सुपरस्टार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर टीज़र शेयर किया और इसे कैप्शन दिया, “अपनी कुर्सी की पेटी बांध लिजिये… #पठान टीज़र आउट नाउ! 25 जनवरी, 2023 को अपने नजदीकी बड़े पर्दे पर #YRF50 के साथ #पठान का जश्न मनाएं। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ हो रही है। @दीपिकापादुकोने | @thejohnabraham | #सिद्धार्थ आनंद | @yrf।”

देखिए शाहरुख का पठान का टीजर

ट्रेलर के शुरुआती वॉयसओवर में, डिंपल कपाड़िया जैसी आवाज वाली एक महिला का दावा है कि पठान को उसके पिछले मिशन पर दुश्मन ने पकड़ लिया था और उसे गंभीर यातना दी गई थी लेकिन वह मरा नहीं है। एक शानदार फाइट सीक्वेंस और किक के बाद, जिससे उसके विरोधी भी फट जाते हैं, वह जल्दी से अपनी जेल से भाग जाता है। पठान उर्फ ​​शाहरुख के साथ रोमांस करने वाली दीपिका पादुकोण कुछ बदमाशों को पीटती हैं। ट्रेलर में ढेर सारा एक्शन, कुछ रोमांस और ढेर सारे धमाकों को देखा जा सकता है। जॉन अब्राहम, जो पठान का सबसे बड़ा दुश्मन प्रतीत होता है, उससे ट्रक, फाइटर जेट, बाइक, टैंक और क्या नहीं पर लड़ता है।

शाहरुख खान ने पठान का पोस्टर भी पोस्ट कियाजिसमें खुद सुपरस्टार, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम एक्शन मोड में थे। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “25 जनवरी, 2023 को अपने नजदीकी बड़े पर्दे पर #YRF50 के साथ #पठान मनाएं। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज।@deepikapadukone|@TheJohnAbraham| #सिद्धार्थ आनंद |@yrf।”

एक्शन मोड में शाहरुख, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम

Pathaan

शाहरुख खान ने शेयर किया पठान का पोस्टर

शाहरुख खान के प्रशंसक, जिन्हें आमतौर पर SRKians के रूप में जाना जाता है, बोनर जा रहे हैं। पठान के टीजर को उनके फैंस और फॉलोअर्स का अपार प्यार मिला। बॉलीवुड किंग खान, जिन्हें आखिरी बार 2018 में आनंद एल राय की फिल्म जीरो में देखा गया था, वापस आ गए हैं। एक्शन-थ्रिलर पठान में दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम और डिंपल कपाड़िया हैं। यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button