दान की थी आधे दिन की कमाई ,अब आया प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण !

अयोधया में 22 जनवरी का दिन ऐतिहासिक होगा ,भगवान राम अपने भव्य मंदिर में विराजमान होंगे, पूरे देश से लोगों को अयोध्या बुलाया गया है।

राम भक्तों का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। 22 जनवरी को रामलला का प्राण प्रतिष्ठा समारोह होना है। जिसके लिए कई लोगों को निमंत्रण भेजा गया है। निमंत्रण प्राप्त करने वालों में एक 85 वर्षीय कचरा बीनने वाली बिदुआ बाई का भी नाम शामिल है। जिन्होंने 2021 में श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए अपनी दिन की आधी कमाई 20 रुपये दान की थी। इनकी दान की हुई राशि भले ही काम रही हो पर उनकी आस्था अपार थी।

कचरा एकत्र कर जीवकोपार्जन करने वाली बिहुला बाई शामिल होंगी रामलला की प्राण  प्रतिष्ठा समारोह में, न्योता मिलने पर हुईं भावुक... - Lalluram

श्रद्धा और समर्पण शबरी के भांति ही पवित्र

अयोधया में 22 जनवरी का दिन ऐतिहासिक होगा। इस दिन भगवान राम अपने भव्य मंदिर में विराजमान होंगे,इस ऐतिहासिक पल का साक्षी बनने के लिए पूरे देश से लोगों को न्यौता भेजकर अयोध्या बुलाया गया है। अयोध्या का न्यौता राजिम में कचरा बीनने वाली बिहुला देवार को मिला है। जिसकी श्रद्धा और समर्पण शबरी के भांति ही पवित्र है।

Ram Mandir inauguration: राम मंदिर उद्घाटन में इन्हें मिला खास निमंत्रण,  जानें कचरा बीनने वाली ने कैसे जीता वीएचपी प्रदेश अध्यक्ष का दिल | She got a  special ...

1,000 से अधिक पोस्टमार्टम किए

इनके अलावा एक शव परीक्षण सहायक को भी न्योता मिला है। जिन्होंने 1,000 से अधिक पोस्टमार्टम किए हैं। कहा जाता है कि राम भक्तों का बुलावा आता है। ऐसा ही बुलावा इन दोनों महिलाओं को मिला है। आदिवासी कांकेर जिले के किशनपुरी की निवासी संतोषी दुर्गा ने कहा कि “यह भगवान का आशीर्वाद है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे इस दिव्य घटना को देखने के लिए आमंत्रित किया जाएगा। मैं बहुत भाग्यशाली महसूस कर रही हूं।”

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button