पूर्व नेता रमेश सोलंकी ने फिल्म Annapoorani के मेकर्स पर दर्ज़ की FIR !

शिवसेना के पूर्व नेता रमेश सोलंकी ने फिल्म अन्नपूर्णी के मेकर्स के खिलाफ मुंबई में शिकायत दर्ज करवाई थी। हिंदू भावनाओं को आहत करने का आरोप।

साउथ एक्ट्रेस नयनतारा इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। उनकी हालिया फिल्म ‘अन्नपूर्णानी’ चर्चा में बनी हुई है। फिल्म को लेकर विवाद काफी बढ़ गया है और फिल्म मेकर्स पर हिंदू भावनाओं को आहत करने का गंभीर आरोप लगा है। विवादों में घिरने के बाद से फिल्म को लेकर सवाल खड़े होने के साथ विरोध हो रहा है। एक्ट्रेस नयनतारा के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। उन पर तमिल फिल्म अन्नपूर्णी में भगवान राम का अपमान करने का आरोप है।

नयनतारा की 'अन्नपूर्णी' में भगवान राम को मांसाहारी कहने पर शिकायत दर्ज, पूर्व  श‍िवसेना नेता बोले- एंटी हिंदू - amid ram mandir pran pratishtha shivsena  leader filed ...

हिंदू समुदाय की भावनाओं को पहुंचाई ठेस

शिवसेना के पूर्व नेता रमेश सोलंकी ने फिल्म अन्नपूर्णी के मेकर्स के खिलाफ मुंबई में शिकायत दर्ज करवाई थी। उन्होंने आरोप लगाया कि मेकर्स ने भगवान श्रीराम का अपमान कर हिंदू समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाया है। इसके बाद नेटफ्लिक्स से यह फिल्म हटा दी गई है।आरोप है कि फिल्म में भगवान राम का अपमान किया गया। साथ ही फिल्म के जरिए लव जिहाद को बढ़ावा दिया गया है।

Ex-Shiv Sena leader files complaint against film 'Annapoorani' for  disparagement of bhagwan Ram & promoting love jihad

‘अन्नपूर्णानी’ के बहिष्कार की मांग की

बता दें, सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हुए जिसमें विश्व हिंदू परिषद के सदस्य नेटफ्लिक्स के कार्यालय के बाहर नारेबाजी करते दिखे। इस दौरान कार्यालय के बाहर नारेबाजी करते हुए ‘अन्नपूर्णानी’ के बहिष्कार की मांग की। दरअसल, यह विवाद तब शुरू हुआ, जब कई राजनीतिक नेताओं ने निर्माताओं पर भगवान राम का अपमान करने का आरोप लगाया। इसके बाद से ये विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है।

Love jihad' - Mumbai police files FIR against Nayanthara's Annapoorani,  netizens call it 'worst propaganda film ever'

भगवान श्री राम को बताया मांसाहारी

अन्नपूर्णी फिल्म 29 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की गई थी। फिल्म के कुछ विवादित सीन को लेकर रमेश सोलंकी ने अपने X पर लिखा की ‘एक हिंदू पुजारी की बेटी बिरयानी बनाने से पहले नमाज पढ़ती है। फिल्म में लव जिहाद प्रमोट किया गया है। फरहान, एक्ट्रेस को मीट खिलाते हुए कहता है कि भगवान श्री राम भी मांसाहारी थे।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button