प्रेमी पर बेवफाई का आरोप लगाकर प्रेमिका ने की जान देने की कोशिश, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल !

आजमगढ़ के बिलरियागंज थाना क्षेत्र में प्रेमी की हरकतों से नाराज प्रेमिका ने जहर खाकर जान देने की कोशिश का मामला सामने आया है।

जनपद आजमगढ़ के बिलरियागंज थाना क्षेत्र में प्रेमी की हरकतों से नाराज प्रेमिका ने जहर खाकर जान देने की कोशिश का मामला सामने आया है। प्रेमिका ने सिंदूर खाने से पहले अपने प्रेमी को जिम्मेदार ठहराया। हालांकि उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में प्रेमिका का रोते हुए वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जान देने का प्रयास करने वाली प्रेमिका प्रेगनेंट बताई जा रही है। जिले की पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

घटना के बाद कराया गया पीड़िता का इलाज

इस वीडियो में पीड़िता आरोपी को बिलरियागंज थाना क्षेत्र के ही भगतपुर गांव निवासी कुंदन सरोज को बता रही है। घटना के बाद पीड़िता का इलाज कराया गया और उसकी तरफ से स्थानीय थाने में तहरीर दी गई। उसका आरोप है कि कुंदन सरोज उसको अपने प्रेम जाल में फंसा लिया था और इस संबंध के चलते उसके पेट में बच्चा भी है। उसको पता नही था कि कुंदन सरोज पहले से ही शादीशुदा है। जब पीड़िता ने कुंदन से शादी की बात की तब वह नाराज हो गया। इसके अलावा उसके परिवार के अन्य सदस्य भी धमकी देने लगे।

शादी का झांसा देकर उत्पीड़न की शिकायत

पीड़िता के अनुसार कुंदन का भाई दीपक सरोज मनबढ़ किस्म का व्यक्ति वह भी धमकी दे रहा है। हालांकि इस वीडियो में पीड़िता द्वारा उसके प्रेमी के अलावा उसकी पत्नी व भाई तथा मां बाप पर भी आरोप लगाया। इस मामले में एसपी सिटी ने बताया कि यह वीडियो बिलरियागंज थाना क्षेत्र का है। जहां पर महिला द्वारा शादी का झांसा देकर उत्पीड़न की शिकायत पुलिस से की गई। शिकायत पर मुकदमा सं 183/23 धारा 376, 504, 506 आईपीसी के अंतर्गत दर्ज कर लिया गया है। आरोपी कुंदन सरोज को हिरासत में ले लिया गया है, जल्द ही न्यायालय पेश किया जाएगा, जहां से जेल रवाना किया जाएगा।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button