Delhi: शाहीन बाग में नहीं चला बुल्डोजर, 2 बजे तक टली सुनवाई …

इस प्रदर्शन के समर्थन पर नजर आये AAP पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान। विधायक अमानतुल्लाह खान शाहीन बाग में चल रहे प्रदर्शन में शामिल हुए हैं।

दक्षिणी दिल्ली नगर निगम ने शाहीन बाग के पास कालिंदी कुंज-जामिया नगर इलाके में अतिक्रमण हटाने का अभियान शुरू तो हुआ लेकिन कुछ देर बाद रोक दिया गया। बता दें, शाहीनबाग इलाके में MCD द्वारा अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई के विरोध में लोग सड़क पर प्रदर्शन कर रहे हैं। लोगों ने बुलडोजर को सड़क पर ही रोक दिया गया है। हालांकि पर्याप्त सुरक्षा बल मौके पर मौजूद है।

दिल्ली: शाहीन बाग में 50 kg हेरोइन, 47 kg नशीले पदार्थ, 30 लाख ड्रग मनी और अन्य आपत्तिजनक सामग्री जब्त की गई

सुनवाई रुकी :
वही इस प्रदर्शन के समर्थन पर नजर आये आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान। विधायक अमानतुल्लाह खान शाहीन बाग में चल रहे प्रदर्शन में शामिल हुए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि नगर निकाय और भाजपा राजनीति कर रहे हैं। शाहीनबाग इलाके में MCD द्वारा अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई के विरोध में लोग सड़क पर प्रदर्शन कर रहे हैं। लोगों ने बुलडोजर को सड़क पर ही रोक दिया गया है। आपको बता दें कि, शाहीन बाग से अतिक्रमण हटाने के मसले पर आज सुप्रीम कोर्ट दोपहर 2 बजे सुनवाई होनी है। मिली जानकारी के अनुसार, शाहीन बाग से बुलडोजर वापस चला गया है। वहां उसने कोई कार्रवाई नहीं की। MCD ने सिर्फ एक बिल्डिंग के आगे खड़ी लोहे की रॉड को हटवाया। ये रॉड रेनोवेशन के काम के लिए लगाई गई थी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button