अवैध असलहे से फायरिंग करने का वीडियो वायरल, जांच व कार्रवाई में जुटी पुलिस !

आजमगढ़ में असलहे के साथ वीडियो और फोटो खिंचवाने का शौक लाख प्रयास के बाद भी खत्म नहीं हो रहा है। पुलिस लगातार

जनपद आजमगढ़ में असलहे के साथ वीडियो और फोटो खिंचवाने का शौक लाख प्रयास के बाद भी खत्म नहीं हो रहा है। पुलिस लगातार इनके खिलाफ इस प्रकार के मामले आने पर कार्रवाई भी कर रही है। लेकिन ऐसे प्रकरण अक्सर आ ही जाते हैं। आजमगढ़ जिले में ऐसा ही एक मामला आया जहां एक युवक अपने साथ एक नहीं दो अवैध असलहा लेकर सरेआम प्रदर्शन करते हुए फायरिंग कर रहा है, असलहे से फायरिंग करते हुए फेसबुक पर वीडियो भी डाला गया है।

फायरिंग करते हुए अपने फेसबुक प्रोफाइल पर डाला वीडियो

आजमगढ़ जिले के अहरौला थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां एक वीडियो वायरल हो रहा है, युवक अपने दोनों हाथों में दो तमंचा लेकर फायरिंग करते हुए दिख रहा है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक असलहे से फायरिंग करते हुए अपने फेसबुक प्रोफाइल पर वीडियो भी डाला है। जिसकी शिकायत एक युवक ने ट्विटर अकाउंट से पुलिस को की गई जिसमें शिकायतकर्ता ने लिखा कि युवक शिवम यादव जो अहरौला क्षेत्र का है।

मामले में जांच कर कार्रवाई के दिये निर्देश

इस मामले में जिले के एसपी सिटी ने बताया कि वीडियो संज्ञान में आने के बाद अहरौला थानाध्यक्ष को मामले में जांच कर कार्रवाई के निर्देश दे दिये गये हैं। यह पता लगाया जा रहा है कि वीडियो किसका और कब का है। जांच के उपरांत मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button