मध्य प्रदेश में चलती ट्रेन में युवती से रेप के साथ की मारपीट !

मध्य प्रदेश में चलती ट्रेन में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है , चालती ट्रैन में महिला के साथ रेप की घटना सामने आई है,

मध्य प्रदेश में चलती ट्रेन में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है , चालती ट्रैन में महिला के साथ रेप की घटना सामने आई है, ट्रेन के एसी कोच में बैठकर यात्रा कर रही एक युवती के साथ युवक ने बाथरूम जाने के दौरान मारपीट करते हुए रेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित महिला ने सतना जीआरपी में रेप की रिपोर्ट दर्ज कराई है और इस मामले में एक आरोपी मानिकपुर निवासी कमलेश साहू को गिरफ्तार किया गया है।

Shocking! Woman gangraped by 8 in moving train, 4 arrested | India News |  Zee News

चलती ट्रेन में युवती से रेप

दरहसल पीड़ित युवती और आरोपी ट्रेन में वेंडर है और पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घटना रविवार 10 दिसम्बर की शाम की है। कटनी से उचेहरा के लिए मेमू ट्रेन में युवती यात्रा कर रही थी,इसी दौरान जब ट्रेन कटनी से कुछ दूरी पकरिया स्टेशन पर पहुंची,तभी एसी कोच में बैठी हुई युवती बाथरूम के लिए गई थी और इसी दौरान पंकज कुशवाहा नामक एक युवक ट्रेन में चढ़ा और बाथरूम में जा घुसा।

ट्रेन के AC कोच में यात्रा कर रही लड़की का रेप, आरोपी ने खुद को बाथरूम में  किया कैद, पुलिस ने तीसरे स्टेशन पर दरवाजा तोड़कर पकड़ा - Girl beaten and  raped

युवती के साथ की मारपीट

आरोपी बाथरूम का दरवाजा बंद कर युवती के साथ मारपीट करने लगा और इतना ही नहीं आरोपी ने युवती के साथ रेप की वारदात को भी अंजाम दिया और इसके बाद जैसे ही ट्रेन सतना स्टेशन पहुंची तो युवती ने चिल्लाकर बाथरूम का गेट खुलवाया। युवती ने सतना स्टेशन में जीआरपी पुलिस को घटना की जानकारी दी।

Woman assaulted and raped in moving train in MP, accused apprehended, woman- assaulted-and-raped-in-moving-train-in-mp-accused-apprehended

30 वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म

सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि मध्य प्रदेश के कटनी जिले में चलती ट्रेन में 30 वर्षीय एक महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया।

Woman raped in moving train in MP; one held

महिला को शौचालय के पास रोका

अधिकारी ने बताया कि यह घटना तब हुई जब महिला रविवार शाम को सतना और कटनी सेक्शन के बीच पकरिया स्टेशन पर जबलपुर-रीवा मेमू ट्रेन में चढ़ी। सतना जीआरपी थाना प्रभारी एल पी कश्यप ने बताया कि घटना के सिलसिले में बांदा उत्तर प्रदेश के मूल निवासी और कटनी निवासी पंकज कुशवाह को गिरफ्तार किया गया है।आरोपी ने कथित तौर पर महिला को शौचालय के पास रोका और उसके साथ बलात्कार किया।

Gwalior woman pushed off moving train by 5 men for resisting sexual assault  - India Today

आरोपी के आपराधिक रिकॉर्ड की जांच जारी

पुलिस ने बताया की , वह भागने में सफल रही और सतना स्टेशन पर जीआरपी को सूचित किया, जिसके बाद उस व्यक्ति को पकड़ने के लिए एक टीम भेजी गई।अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने खुद को शौचालय में बंद कर लिया था और जब ट्रेन रीवा पहुंची तो ताला टूट गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने कहा, चूंकि अपराध कटनी जीआरपी के अधिकार क्षेत्र में हुआ था, इसलिए मामला उन्हें सौंप दिया गया। पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) सारिका पांडे ने कहा कि आरोपी के आपराधिक रिकॉर्ड की जांच की जा रही है |

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button