अपराधियों ने युवक को मारी गोली, कोई नहीं आया बचाने, मूकदर्शक बनी रही पब्लिक

रांची के सुखदेव नगर थाना क्षेत्र के लाहकोठी में एक युवक को अपराधियो ने गोली मार कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया गया । घायल युवक का नाम गोपाल श्रीवास्तव बताया जा रहा है ।

रांची: रांची के सुखदेव नगर थाना क्षेत्र के लाहकोठी में एक युवक को अपराधियो ने गोली मार कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया गया । घायल युवक का नाम गोपाल श्रीवास्तव बताया जा रहा है । घायल युवक को इलाज के लिए रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। गोली लगने के बाद भी घायल युवक अपराधियों से भिड़ा रहा । इसके बाद अपराधियों ने उस पर चाकू से वार कर दिया और मौके से फरार हो गए।

दवा खरीद कर निकलते ही हुआ हमला

मिली जानकारी के अनुसार गोपाल नाम का युवक लाख कोठी स्थित एक दवा दुकान से दवाई खरीद कर जैसे ही बहार आया। पहले से घात लगाए दो अपराधियो ने उसपर फायरिंग कर दी। गोली गोपाल के पेट मे जा लगी और वह सड़क पर ही गिर पड़ा।

गोली लगने के बाद भी अपराधियो से भिड़ा युवक

मिली जानकारी के अनुसार पेट मे गोली लगने के बावजूद गोपाल अकेले ही अपराधियों के साथ भिड़ गया । काफी देर तक अपराधियों और गोपाल के बीच हाथापाई होती रही। लेकिन मौके पर मौजूद कोई भी व्यक्ति गोपाल की मदद के लिए सामने नहीं आया। इसी बीच अपराधियों में से एक ने चाकू निकाल कर गोपाल पर एक और वार कर दिया । इसके बाद वह बुरी तरह से जख्मी होकर जमीन पर गिर पड़ा और अपराधी मौके से फरार हो गए। मामले की जानकारी मिलते हैं सुखदेव नगर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल गोपाल को इलाज के लिए रिम्स अस्पताल ले गई।

तफ्तीश में जुटी पुलिस

रांची के कोतवाली डीएसपी प्रकाश सोय ने बताया कि सूचना के अनुसार घायल युवक का नाम गोपाल श्रीवास्तव बताया जा रहा है। कोतवाली थाना क्षेत्र में उसका टायर का दुकान है। किस वजह से अपराधियों ने उसे पर गोलीबारी की है इसकी जानकारी जुटा जा रही है । सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को भी चेक किया जा रहा है ताकि अपराधियों का सुराग हासिल हो सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button