Gautam Adani ने Uddhav Thackeray से की मुलाकात, लग रहे सियासी फेर बदल के आसार !

हाल ही में दुनिया के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति बने गौतम अडानी ने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक...

हाल ही में दुनिया के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति बने गौतम अडानी ने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मुलाकात बुधवार दोपहर करीब 3 बजे उद्धव ठाकरे के आवास मातोश्री में हुई। हालांकि इस बैठक के मकसद के बारे में अभी कोई जानकारी साझा नहीं की गई है और न ही किसी अधिकारी ने इस बैठक के बारे में विस्तार से कुछ बताया है। हालांकि एक अधिकारी ने इस बात की पुष्टि जरूर की है कि यह मुलाकात आज ही हुई है।

उद्धव ठाकरे और गौतम अडानी के बीच मुलाकात

प्रभावित हो सकती है महाराष्ट्र की राजनीति?

माना जा रहा है कि गौतम अडानी और उद्धव ठाकरे के बीच हुई इस मुलाकात का असर महाराष्ट्र की राजनीति पर पड़ सकता है, क्योंकि इस मुलाकात का समय ऐसा है जब मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उद्योग मंत्री उदय सामंत, बंदरगाह मंत्री दादाजी स्ट्रॉ और बागवानी मंत्री संदीपन भुमरे दिल्ली में हैं।

महाराष्ट्र में आया सियासी संकट

आपको बता दें कि इस साल जून में महाराष्ट्र में राजनीतिक संकट के बाद शिवसेना से बगावत करने वाले एकनाथ शिंदे ने पूरी सत्ता पलट दी थी। शिंदे के साथ, शिवसेना के 39 विधायकों ने पार्टी छोड़ने की घोषणा की थी और बाद में शिंदे गुट ने भाजपा के साथ गठबंधन में सरकार बनाई थी। बीजेपी ने शिंदे को सीएम का पद दिया और डिप्टी सीएम का पद बीजेपी के खाते में आया। इस तरह उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री बने। एकनाथ शिंदे 30 जून को महाराष्ट्र के सीएम बने। अब महाराष्ट्र में शिवसेना के वर्चस्व की लड़ाई चल रही है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button