Delhi Jobs 2022: ग्रेजुएटेड छात्रों के लिए निकली बंपर भर्तियां, जल्द करे आवेदन !

भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण(AAI) ने जूनियर असिस्टेंट(Junior Assistant) के पद को भरने के लिए युवा और योग्य उम्मीदवारों से ........

भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण(AAI) ने जूनियर असिस्टेंट(Junior Assistant) के पद को भरने के लिए युवा और योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। अगर आपने ग्रेजुएशन/पोस्ट ग्रेजुएशन(UG/PG) की डिग्री हासिल कर ली है और आप कई दिनों से सरकारी नौकरी की तलाश में हैं तो आप इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं।

महत्वपूर्ण तिथियां और अधिसूचनाएं –

 

पद का नाम – जूनियर असिस्‍टेंट

कुल पद – 159

अंतिम तिथि – 30 सितंबर 2022

स्थान – भारत में कहीं भी

भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (एएआई) पोस्ट विवरण 2022

आयु सीमा-

उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 30 वर्ष मान्य होगी और आरक्षित वर्ग को आयु में छूट दी जाएगी।

वेतन –

इन पदों के लिए चुने जाने वाले उम्मीदवारों को 31,000/- से 1,10,000/– प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा।

योग्यता –

उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से स्नातक / स्नातकोत्तर डिग्री होनी चाहिए और संबंधित विषय में अनुभव होना चाहिए।

आवेदन शुल्क – सामान्य – 1000 / – महिलाओं / अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / पूर्व सैनिकों / विकलांग व्यक्तियों के लिए – शून्य

नोट: चयन प्रक्रिया उम्मीदवारों का चयन रिटेन परीक्षा के आधार पर किया जाएगा।

आवेदन कैसे करें –

योग्य और इच्छुक उम्मीदवार शिक्षा और अन्य योग्यता, जन्म तिथि, और अन्य आवश्यक जानकारी और दस्तावेजों की स्व-प्रतिबंधात्मक प्रतियों के साथ आवेदन के निर्धारित प्रारूप में ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं और उन्हें नियत तारीख से पहले भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण(AAI) की आधिकारिक साइट पर भेज सकते हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button