डिप्टी सीएम के सामने पीड़ितों ने लगाई मेडिकल अफसर के खिलाफ शिकायतों की झड़ी !

लगातार आरोपों की बौछार देखकर डिप्टी सीएम ने आगे का निरीक्षण रोक दिया और नाराजगी भरे लहजे में वापस चले गए

रायबरेली : एक दिवसीय दौरे पर कल नगर पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने विकास कार्यों की समीक्षा करते हुए एएनएम सेंटर का उद्घाटन किया। साथ ही महिला जिला अस्पताल के निरीक्षण के लिए भी गए।

सीएमएस पर धमकी देने का आरोप

अस्पताल पहुंचते ही भाजपा नेताओं सहित आम लोगों ने भी महिला सीएमएस की शिकायतों की झड़ी लगा दी। साथ ही एक पत्रकार ने भी महिला सीएमएस पर धमकी देने का आरोप लगाया। जिससे आगे का निरीक्षण रोक डिप्टी सीएम तुरंत लखनऊ के लिए रवाना हो गए।

सरकार के विकास कार्यों का बखान

उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक एक दिवसीय दौरे पर रायबरेली पहुंचे थे। जहां बचत भवन में जिले के अधिकारियों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा की। साथ ही उन्होंने बिजली विभाग के अधिकारियों को बिजली का बिल आदि समस्याओं के निस्तारण पर का निर्देश भी दिया। डिप्टी सीएम ने सरकार के विकास कार्यों का बखान भी किया। बचत भवन से निकलकर मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय पहुंचकर एएनएम सेंटर का उद्घाटन करते हुए डिप्टी सीएम ने महिला जिला अस्पताल निरीक्षण का किया।

आरोपों की बौछार देख डिप्टी सीएम ने निरीक्षण रोक दिया

सूबे के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक जैसे ही महिला जिला अस्पताल पहुंचे और निरीक्षण के लिए गेट के अंदर गए वैसे ही भाजपा नेताओं के साथ अन्य लोगों ने महिला सीएमएस रेनू चौधरी की शिकायतों की झड़ी लगा दी। लगातार विवादों में रही महिला सीएमएस पर पैसा लेकर काम करने का भी लोगों ने जबरदस्त आरोप लगाया। इतना ही नहीं एक पत्रकार के खबर चलाने पर महिला सीएमएस ने उसको धमकी तक दे डाली।

जिसकी शिकायत पीड़ित ने उप मुख्यमंत्री से किया तो उपमुख्यमंत्री ने अपने पीएस से पीड़ित का नंबर नोट कर कार्रवाई का आश्वासन दिया। लगातार आरोपों की बौछार देखकर डिप्टी सीएम ने आगे का निरीक्षण रोक दिया और नाराजगी भरे लहजे में वापस चले गए। पत्रकारों ने जब आरोपों पर सवाल किया तो कार्यवाही की बात कह कर डिप्टी सीएम सभी सवालों को नजरअंदाज करते हुए चले गए।

रायबरेली में अपराध को शून्य करना

पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि जनपद रायबरेली के विकास कार्यों के साथ-साथ कानून व्यवस्था पर चर्चा हुई है। सभी विभागों के बारे में जो केंद्र और प्रदेश की योजनाएं हैं उसको मैंने जाना है। जो कार्य धीरे चल रहे थे उनकी प्रगति तेज करने के लिए कहा गया है। रायबरेली में अपराध को शून्य करना है।

यहां कानून से किसी को भी खिलवाड़ करने की इजाजत नहीं दी जाएगी। बिजली सुचारू रूप से सभी को सप्लाई होगी। सड़कों को गड्ढा मुक्त करने के लिए कार्य योजना बनाई जाए। जो हमारे सहयोगी नेता दिनेश व अधिकारी हैं उनके साथ मिलकर काम करेंगे। ऐसे हम रायबरेली को नम्बर एक पर लाएंगे। जिला अस्पताल में अच्छी व्यवस्था की जाएगी। जिसमें सभी को फ्री में दवाइयां व इलाज मिलेगा। रायबरेली हमारी प्राथमिकता में है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button