Jawan Teaser: इस दिन रिलीज होगा शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का टीजर!

'पठान' की बंपर सफलता के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की अगली फिल्म जवान का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तमिल डायरेक्टर एटली कुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म को लेकर साउथ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी काफी चर्चा है।

‘पठान’ की बंपर सफलता के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की अगली फिल्म जवान का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तमिल डायरेक्टर एटली कुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म को लेकर साउथ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी काफी चर्चा है। फिल्म में सुपरस्टार शाहरुख खान के अलावा एक्ट्रेस नयनतारा मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। साथ ही विजय सेतुपति फिल्म में मेन विलेन का किरदार निभाने वाले हैं। ऐसे में फैंस के बीच इस फिल्म का क्रेज सातवें आसमान पर है। सुपरस्टार शाहरुख खान और नयनतारा स्टारर डायरेक्टर एटली कुमार की इस फिल्म के टीजर की इन दिनों खूब चर्चा है।

इस दिन रिलीज होगा जवान का टीजर

इन दिनों सोशल मीडिया पर इस बात की काफी चर्चा है कि सुपरस्टार शाहरुख खान की एक फिल्म का टीजर वीडियो 7 जुलाई को रिलीज हो सकता है। इसकी वजह ये है कि 7 जुलाई के बाद इस फिल्म की रिलीज में ठीक 2 महीने का वक्त रह जाएगा। आजकल मेकर्स अपनी फिल्म का प्रमोशन फिल्म रिलीज से 1 या 2 महीने पहले ही कर देते हैं। क्योंकि यह एक बड़े बजट की हाई एक्शन एंटरटेनर फिल्म है। जिसके चलते कयास लगाए जा रहे हैं कि मेकर्स इस फिल्म की रिलीज से ठीक दो महीने पहले 7 जुलाई को इसका टीजर भी रिलीज करेंगे।  हालांकि अभी तक इनकी पुष्टि नहीं हुई है और हम फिल्म के टीजर को लेकर मेकर्स की ओर से आधिकारिक घोषणा का भी इंतजार कर रहे हैं। वैसे ये फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में पहुंचने वाली है।

जवान को पैन इंडिया लेवल पर किया जाएगा रिलीज

दिलचस्प बात यह है कि बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और नयनतारा की फिल्म जवान के निर्माता इसे पूरे भारत में रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं। यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु और अंग्रेजी भाषा में भी रिलीज होगी। यही वजह है कि देशभर के प्रशंसक फिल्म को लेकर उत्साहित हैं।

इतने करोड़ में बन रही है शाहरुख खान की फिल्म

तमिल फिल्म निर्देशक शाहरुख खान की फिल्म जवान एक हाई एक्शन ड्रामा फिल्म है। जिसके लिए निर्माता मोटी रकम चुकाने वाले हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो सुपरस्टार शाहरुख खान और नयनतारा स्टारर इस फिल्म को बनाने में मेकर्स ने करीब 200 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। देखना दिलचस्प होगा कि क्या ये फिल्म भी सिनेमाघरों में पठान की तरह दर्शकों को दीवाना बनाने में कामयाब हो पाएगी।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button