Deepika से लेकर Shahid तक करोड़ों चार्ज करने वाले ये सितारे फ्री में कर चुके हैं फिल्में !

बॉलीवुड एक्टर्स ने फ्री में किया काम बॉलीवुड के कई सितारे एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपए चार्ज करते हैं। इस लिस्ट में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर समेत कई सितारे शामिल हैं,

बॉलीवुड एक्टर्स ने फ्री में किया काम बॉलीवुड के कई सितारे एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपए चार्ज करते हैं। इस लिस्ट में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर समेत कई सितारे शामिल हैं, लेकिन इन सितारों ने भी कई फिल्मों में फ्री में काम किया है। आइए आज जानते हैं कि किस अभिनेता ने किस फिल्म के लिए मेकर्स से कोई फीस नहीं ली है।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत शाहरुख खान की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से की थी, जिसमें उनके काम को काफी सराहा और पसंद किया गया था। दीपिका पादुकोण ने इस फिल्म में अपने रोल के लिए एक रुपए भी चार्ज नहीं किया था, क्योंकि उन्हें शाहरुख की फिल्म में डेब्यू करने का इतना बड़ा मौका मिल रहा था।

 

शाहिद कपूर

विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘हैदर’ में शाहिद कपूर की एक्टिंग को आज भी याद किया जाता है। इसके अलावा उन्होंने ‘उड़ता पंजाब’, ‘कमीने’ और ‘कबीर सिंह’ जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहिद कपूर ने ‘हैदर’ के लिए कोई फीस नहीं ली थी। वह नहीं चाहते थे कि फिल्म का बजट बढ़े।

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’, ‘न्यूयॉर्क’, ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ जैसी सफल फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं। कैटरीना ने ऋतिक रोशन और संजय दत्त की फिल्म ‘अग्निपथ’ के गाने ‘चिकनी चमेली’ पर जबरदस्त डांस किया था। दिलचस्प बात यह है कि इसके लिए उन्होंने कोई फीस नहीं ली।

 

 

शाहरुख खान

शाहरुख खान एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपए चार्ज करते हैं। उन्होंने ‘क्रेजी 4’ गाने पर डांस किया, जिसके लिए उन्होंने मेकर्स से कोई फीस नहीं ली। इसके अलावा उन्होंने ‘भूतनाथ रिटर्न्स’ और ‘दूल्हा मिल गया’ में कैमियो किया, लेकिन ये काम उन्होंने फ्री में किया।

Bollywood Actors Who Didnt Charge Any Fee For Their Roles In These Films |  जब फिल्मों के लिए करोड़ों रुपये लेने वाले इन बॉलीवुड स्टार्स ने मुफ़्त में  की यह फ़िल्में!

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। वह फिल्मों में अपने हर किरदार में जान फूंक देते हैं। उन्होंने नंदिता दास की फिल्म मंटो में काम किया था, लेकिन इस फिल्म के लिए अभिनेता ने सिर्फ एक रुपया लिया था। इस बात का खुलासा खुद नंदिता दास ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

Five Must Watch Movies Of Bollywood Actor Nawazuddin Siddiqui Movies On  Netflix - Netflix: नेटफ्लिक्स पर मौजूद हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी की यह 5  बेहतरीन फिल्में, अगर नहीं देखी हैं तो ...

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button