” सोनम एक ओवर प्रोटेक्टिव मां न बनें ” : अनिल कपूर

बुधवार को अभिनेता ने लंदन में गोद भराई की। उत्सव की तस्वीरें और वीडियो सोनम और उनके मेहमानों द्वारा सोशल मीडिया पर साझा किए गए थे।

मार्च में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की। सोनम और पति आनंद आहूजा 2022 में अपने पहले बच्चे का एक साथ स्वागत करने के लिए तैयार हैं। बुधवार को अभिनेता ने लंदन में गोद भराई की। उत्सव की तस्वीरें और वीडियो सोनम और उनके मेहमानों द्वारा सोशल मीडिया पर साझा किए गए थे। मीडिया से बातचीत में सोनम के पिता अभिनेता अनिल कपूर ने उन्हें पेरेंटहुड पर सलाह दी।

‘जुग-जुग जीयो’ का प्रमोशन कर रहे

अनिल इन दिनों वरुण धवन और कियारा आडवाणी के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जुग-जुग जीयो’ का प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म के प्रचार के दौरान अभिनेता से उनकी बेटी सोनम की प्रेगनेंसी के बारे में पूछा गया। जिस पर उन्होंने यह कहते हुए जवाब दिया कि वह चाहते हैं कि सोनम एक ओवर प्रोटेक्टिव मां न बनें। अनिल ने कहा, “जब मुझे (सोनम की प्रेग्नेंसी के बारे में) पता चला तो मैं भावुक और खुश था। यह एक खूबसूरत चीज है। इन दिनों मां थोड़ी ज्यादा प्रोटेक्टिव होती हैं। जब मैं अपनी पत्नी से बातें सुनता हूं। तो मुझे लगता है कि आपको भी ऐसा नहीं करना चाहिए।

Related Articles

अपनी बहन की प्राइवेसी के लिए रिक्वेस्ट किया

अप्रैल में एक इंटरव्यू में सोनम के भाई हर्षवर्धन कपूर ने प्रेगनेंसी के दौरान अपनी बहन की प्राइवेसी के लिए रिक्वेस्ट किया। उन्होंने कहा मुझे लगता है कि यह अच्छा है। कि हर कोई उनके बारे में जानना चाहता है। क्योंकि सोनम इतनी बड़ी शख्सियत हैं। तो जाहिर है। हर कोई उस खुशी को बांटना चाहता है। लेकिन साथ ही मुझे लगता है कि यह दो लोगों के लिए एक बहुत ही अंतरंग और व्यक्तिगत अनुभव है और एक तरह से उनकी प्राइवेसी की रेस्पेक्ट करना भी इम्पोर्टेन्ट होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button