कॉफी शॉप में काम कर चुकी हैं श्रद्धा, बताया क्यों सलमान के साथ फिल्म का ऑफर ठुकराया ?

श्रद्धा कपूर नई पीढ़ी के सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक हैं। अभिनेत्री आशिकी 2 से रातों-रात लोकप्रिय हो गई। अभिनेत्री की एक बड़ी फैन....

श्रद्धा कपूर नई पीढ़ी के सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक हैं। अभिनेत्री आशिकी 2 से रातों-रात लोकप्रिय हो गई। अभिनेत्री की एक बड़ी फैन फॉलोइंग है। आइए बॉलीवुड में उनके सफर पर एक नजर डालते हैं।

वह आशिकी के नाम से लोकप्रिय हैं। श्रद्धा मशहूर विलेन शक्ति कपूर की बेटी हैं। श्रद्धा ने अपनी शुरुआती पढ़ाई मुंबई के जमनाबाई नरसी स्कूल से की। स्कूली पढ़ाई के बाद श्रद्धा कपूर ने ग्रेजुएशन के लिए अमेरिका की बोस्टन यूनिवर्सिटी में भी दाखिला लिया, लेकिन उन्होंने कुछ समय बाद पढ़ाई छोड़कर एक्ट्रेस बनने का फैसला किया।

सुनकर शायद आपको झटका लगे लेकिन श्रद्धा कपूर फिल्मों में आने से पहले एक कॉफी शॉप में काम कर चुकी हैं। श्रद्धा कपूर ने खुद एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि बोस्टन में पढ़ाई के दौरान उन्होंने पॉकेट मनी के लिए यह सब किया था। उन्हें अपने जीवन का पहला ऑफर 16 साल की उम्र में मिला था। जानकारी के मुताबिक, जब श्रद्धा 16 साल की थीं, तब उन्हें सलमान खान की फिल्म में काम करने का ऑफर मिला था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया।

बहुत से लोग सोचते हैं कि उन्होंने आशिकी से अपनी शुरुआत की थी लेकिन यह सच नहीं है। श्रद्धा कपूर ने फिल्म तीन पत्ती से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। श्रद्धा को न्यूकमर फिल्मफेयर अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किया गया। इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘लव का द एंड’ में काम किया। लगातार दो असफल फिल्मों के बाद भी श्रद्धा ने हार नहीं मानी। इसके बाद महेश भट्ट ने श्रद्धा को फिल्म आशिकी 2 में कास्ट किया। इस म्यूजिकल हिट फिल्म से श्रद्धा रातों-रात स्टार बन गईं।

श्रद्धा नई पीढ़ी की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने एक विलेन, हैदर, एबीसीडी 2, बागी, स्त्री और छिछोरे जैसी फिल्मों में अभिनय किया और दर्शकों का दिल जीता। श्रद्धा कपूर एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक बेहतरीन सिंगर भी हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button