गैंगस्टर-राजनेता अतीक अहमद, भाई अशरफ की मेडिकल चेकअप के लिए ले जाते समय गोली मार कर हत्या

माफिया से नेता बने अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ अहमद की 15 अप्रैल की देर रात प्रयागराज में मेडिकल जांच के लिए ले...

माफिया से नेता बने अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ अहमद की 15 अप्रैल की देर रात प्रयागराज में मेडिकल जांच के लिए ले जाते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

अतीक अहमद गैंगस्टर से नेता बने असद अहमद के पिता हैं, जिन्हें उमेश पाल हत्याकांड में उत्तर प्रदेश पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फायरिंग प्रयागराज के धूमनगंज थाने के अंदर हुई। समाचार एजेंसी पीटीआई ने बताया कि दो-तीन लोगों ने उन पर गोलियां चलाईं।

शूटिंग कैमरे में कैद हो गई क्योंकि मीडियाकर्मी मेडिकल चेकअप के लिए पुलिस द्वारा दोनों को अस्पताल ले जा रहे थे। कम से कम दो व्यक्तियों को अहमद और उनके भाई पर करीब से गोली चलाते हुए देखा गया, जो जमीन पर गिर गए थे, जबकि पुलिस ने जल्द ही हमलावरों पर काबू पा लिया।

सनसनीखेज हत्या के बाद इलाके में तनाव के कारण अहमद और अशरफ के गोलियों से छलनी शवों को मौके से हटा लिया गया। दोनों को 2005 के उमेश पाल हत्याकांड की सुनवाई के लिए यहां लाया गया था।

अहमद का बेटा असद और एक साथी 13 अप्रैल को झांसी में पुलिस मुठभेड़ में मारे गए थे। उनका अंतिम संस्कार दिन में किया गया था। 13 अप्रैल को झांसी में उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक मुठभेड़ में असद अहमद को मार गिराया था। असद वकील उमेश पाल की हत्या में वांछित था। यूपी पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने इस ऑपरेशन को अंजाम दिया।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button