फिटनेस फ्रीक अक्षय कुमार ने अपनी डाइट से हटाया ये खाना !

इस बार अक्षय कुमार भी जी तोड़ मेहनत करके इस फिल्म को एक अलग रुख देना चाहते हैं। बता दें कि खिलाड़ी की यह फिल्म उनकी 2012 में आई ‘ओह माय गॉड’ का ही सीक्वल है।

बॉलीवुड के सबसे फेमस एक्टर अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म OMG २ के लिए फैंस काफी उत्सुक है इस फिल्म का टीज़र भी रिलीज़ हो गया है कुछ टाइम से अक्षय कुमार की फिल्म्स हिट नहीं जा रही थी ज्यादार फिल्मे अक्षय कुमार कुमार की फ्लॉप हो रही थी इसीलिए इस बार अक्षय कुमार भी जी तोड़ मेहनत करके इस फिल्म को एक अलग रुख देना चाहते हैं। बता दें कि खिलाड़ी की यह फिल्म उनकी 2012 में आई ‘ओह माय गॉड’ का ही सीक्वल है।

Akshay Kumar had decided to become a vegetarian before 'OMG', mother said  this - अक्षय कुमार ने 'ओएमजी' से पहले लिया था वेजीटेरियन बनने का फैसला, मां  ने कही थी ये बात

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म का टीज़र हुआ जारी !

ओएमजी 2’ में जहां अक्षय कुमार भगवान शिव की भूमिका में नजर आएंगे, वहीं ‘ओएमजी’ में वह भगवान कृष्ण के रोल में नजर आए थे।‘ओएमजी’ करते हुए अक्षय कुमार ने अपनी जीवनशैली में कई बदलाव किए थे, इसी कड़ी में उन्होंने नॉन वेज भी त्याग दिया था। एक्टर ने बताया था कि यह फिल्म साइन करने के बाद उन्होंने नॉन वेज खाना बंद कर दिया था।

OMG फिल्म के लिए अक्षय कुमार बन गए थे वेजिटेरियन, मां ने कहा था मांस खाते  रहे तो... - 24x7cg

अक्षय कुमार ने त्याग दिया नॉन वेज

अक्षय की मां ने उन्हें नॉन वेज खाने से बिल्कुल मना कर दिया था। अक्षय ने कहा था कि उनकी मां भगवान कृष्ण को बहुत मानती थीं। उन्हें लगता है कि अक्षय को भगवान श्रीकृष्ण के सिखाए रास्ते पर चलना चाहिए, जिसमें शाकाहरी बने रहने चाहिए.एक्टर ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा था कि उनकी मां अक्सर उनके बॉलीवुड मामलों से दूर रही हैं, लेकिन जब अक्षय ने उन्हें इस फिल्म और अपने कैरेक्टर के बारे में बताया तो उन्होंने अक्षय से कहा कि अब आपको सिर्फ शाकाहारी बनकर ही रहना चाहिए।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button