एयरपोर्ट के एक टॉवर में शॉर्ट सर्किट से आग के चलते मचा हड़कंप, किसी प्रकार से पाया गया काबू !

मंदुरी एयरपोर्ट के एक टॉवर में आज आग लगने से हड़कंप मच गया। माैजूद लोग भाग कर किसी प्रकार से जान बचाये। इसके बाद आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया।

जनपद आजमगढ़ के कंधरापुर थाना क्षेत्र स्थित मंदुरी एयरपोर्ट के एक टॉवर में आज आग लगने से हड़कंप मच गया। माैजूद लोग भाग कर किसी प्रकार से जान बचाये। इसके बाद आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया। बताया जा रहा कि जिस टॉवर में आग लगी वह फर्स्ट फ्लोर के सर्वर रूम के रूप में उपयोग में आता है।

एयरपोर्ट के एक टॉवर में शॉर्ट सर्किट से आग के चलते मचा हड़कंप, किसी प्रकार  से पाया गया काबू - SANSAD VANI

एयरपोर्ट के एटीसी टावर में लग गई आग

आजमगढ़ एयरपोर्ट फायर सर्विस द्वारा सूचित किया गया कि एयरपोर्ट के एटीसी टावर में आग लग गई है। विद्युत शार्ट सर्किट की चिंगारी के चलते आग के फैलने की बात कही जा रही है। एयरपोर्ट पर फायर सिस्टम के कर्मचारियों ने जद्दोजहद के बाद आग पर काबू पाया। एयरपोर्ट निदेशक के अनुसार अभी आकलन किया जा रहा है, कितने का और क्या नुकसान हुआ है। बताया कि उड़ान गुरुवार व सोमवार को होती है। इसलिए अभी किसी प्रकार का अन्य कार्य प्रभावित नहीं है। वहीं सूचना पर फायर ब्रिगेड के मुख्य अग्निशमन अधिकारी भी टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

एयरपोर्ट के एक टॉवर में शॉर्ट सर्किट से आग के चलते मचा हड़कंप, किसी प्रकार  से पाया गया काबू - SANSAD VANI

दो फायर टेंडर व एक हाई प्रेशर गाड़ियां मौके पर पहुंची

उन्होंने बताया कि एयरपोर्ट के टावर में फर्स्ट फ्लोर के सर्वर रूम में आग लगी। जो शार्ट सर्किट या ओवरलोड के चलते होना बताया गया, जिसके आग पूरी तरीके से फैल गई। जहां सूचना पर शहर की फायर सर्विस ब्रह्मस्थान की दो फायर टेंडर व एक हाई प्रेशर गाड़ियां मौके पर पहुंचकर त्वरित कार्यवाही करते हुए आग को पूरी तरह से कंट्रोल कर लिया गया आग में एयरपोर्ट के एटीसी टावर का सर्वर रूम जल गया बाकी ऊपर के फ्लोर को बचा लिया गया है। अब पूरी तरह से कंट्रोल कर लिया गया है, जहां कोई जनहानि नहीं हुई है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button