फिल्म निर्माता, जोसेफ मनु का हुआ निधन, पहली फिल्म के रिलीज होने में बाकी 31 दिन !

मलयालम उद्योग के लिए बड़ा झटका, एक युवा फिल्म निर्माता का उनकी पहली फिल्म की रिलीज से कुछ दिन पहले निधन हो गया। जोसेफ मनु जेम्स...

मलयालम उद्योग के लिए बड़ा झटका, एक युवा फिल्म निर्माता का उनकी पहली फिल्म की रिलीज से कुछ दिन पहले निधन हो गया। जोसेफ मनु जेम्स का 31 वर्ष की आयु में निधन हो गया। युवा फिल्म निर्माता का कथित तौर पर हेपेटाइटिस का इलाज चल रहा था। उन्होंने 25 फरवरी को केरल के एर्नाकुलम जिले के अलुवा अस्पताल में अंतिम सांस ली। उनका अंतिम संस्कार 26 फरवरी, रविवार को दोपहर 3 बजे एर्नाकुलम में हुआ।

जानकारी के अनुसार, डॉक्टर को निमोनिया होने के बाद भर्ती कराया गया था और हेपेटाइटिस से उनकी मृत्यु हो गई थी. उनकी पहली निर्देशित फिल्म में नानी रानी होंगी, जो जल्द ही रिलीज होने वाली है। उनकी मृत्यु के बाद, नैन्सी रानी अभिनीत अभिनेत्रियों अहाना कृष्णा और अर्जुन अशोकन ने युवा निर्देशक को श्रद्धांजलि दी।

अभिनेत्री अहाना कृष्णा ने लिखा, “मनु को शांति मिले, ऐसा नहीं होना चाहिए था।” उन्होंने लिखा, ”बहुत जल्दी चला गया भाई प्रार्थना”. फिल्म कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है।

करियर के मोर्चे पर, 2004 में जोसेफ मनु जेम्स, मनु ने साबू जेम्स की आई एम क्यूरियस में एक बाल कलाकार के रूप में अपनी शुरुआत की। इन वर्षों में उन्होंने मलयालम, कन्नड़ और अन्य फिल्म उद्योगों में निर्देशक के रूप में भी काम किया है। उनका अंतिम संस्कार रविवार, 26 फरवरी को कोट्टायम के कुराविलंगड के एक चर्च में किया गया। श्रीनिवासन, लाल, लीना और इंद्रांस सहित अभिनेता, उन हस्तियों में शामिल थे, जिन्होंने मनु जेम्स को श्रद्धांजलि दी। इस खबर ने लोगों का दिल तोड़ दिया।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button