पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, पचास हज़ार का इनामी बदमाश हुआ गिरफ्तार

गिरफ्तार बदमाश जयप्रकाश यादव ने पूछताछ पर बताया कि साल 2019 में खेत में जानवर चरने को लेकर गॉव के कुछ लोगों से आपस में मारपीट हुई थी।

पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता इनामी बदमाश हुआ गिरफ्तार। साल 2019 में हुई हत्या की घटना के बाद 50,000 रुपये का इनामी बदमाश जयप्रकाश यादव गोरखपुर से गायब था जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। स्पेशल टास्क फोर्स उत्तर प्रदेश को काफी दिनों से उत्तर प्रदेश के जनपदों मे वांछित पुरस्कार घोषित अपराधियों के सक्रिय होने की सूचना प्राप्त हो रही थी। इस सम्बन्ध में एस0टी0एफ0 उत्तर प्रदेश की विभिन्न टीमों को कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए थे।

जानकारी के अनुसार साल 2019 में जनपद गोखपुर में हुई हत्या की घटना में वांछित एवं रू0 50,000/- का पुरस्कार घोषित अभियुक्त जयप्रकाश यादव एनसीआर क्षेत्र में सुपरवाइजर (मकान बनवाने) का काम करता है। बता दें, आरोपी को एसटीएफ टीम द्वारा तत्काल भीटी रावत चौराहे थाना क्षेत्र सहजनवा जनपद गोरखपुर पहुॅचकर पैदल पुल के नीचे जो लखनऊ जाने वाली सड़क के किनारे से वांछित अभियुक्त को आवश्यक बल प्रयोग कर समय करीब 19ः30 बजे गिरफ्तार कर लिया गया, जिससे उपरोक्त बरामदगी हुई।

गिरफ्तार अभियुक्त ने पूछताछ पर बताया कि साल 2019 में खेत में जानवर चरने को लेकर गॉव के कुछ लोगों से आपस में मारपीट हुई थी, इसी घटना में एक व्यक्ति को फावडे़ से मारा गया जिससे उसकी मृत्यु हो गयी। इस घटना में वांछित होने के कारण मैं गोरखपुर से भागकर एनसीआर क्षेत्र में छिपकर रहने लगा तथा वहीं पर सुपरवाइजरी का काम करके अपना जीवन यापन करता था। आज इसी मुकदमें की पैरवी के लिए गोरखपुर आया था।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button