VIRAL: आग से खेलना व्यक्ति को पड़ा महंगा, SOCIAL MEDIA पर वायरल हुआ वीडियो !

सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक भयावह वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस क्लिप में एक शख्स को पेट्रोल और आग से खतरनाक स्टंट करते देखा जा सकता है।

सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक भयावह वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहा है।वायरल हो रहे इस क्लिप में एक शख्स को पेट्रोल और आग से खतरनाक स्टंट करते देखा जा सकता है। वायरल वीडियो में स्टंट करने वाला शख्स एक मेज पर खड़ा था और उसके हाथ में आग की छड़ी थी। वीडियो में आगे उस व्यक्ति ने आग की छड़ी को अपने मुंह के पास रखा और उसमें पेट्रोल डाला। इस पूरी प्रक्रिया के दौरान कुछ ही सेकेंड में उनकी दाढ़ी में आग लग गई।

 

लोगों की मदद से बुझी आग

वायरल हो रहे इस वीडियो में अन्य लोग जो स्टंट देख रहे थे उसकी मदद के लिए दौड़े और आग बुझाने के लिए जोर-जोर से उसके चेहरे को थपथपाया तब जाकर उसकी दाढ़ी में लगी आग पर समय रहते काबू पाया जा सका वहीं अगर आग बुझाने में जरा भी देर हो जाती तो यह घटना एक बड़े हादसे में भी दब्दील हो सकता था। इस आग के स्टंट वाले वीडियो को रवि पाटीदार नाम के एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया जो की अब 12 मिलियन से ज्यादा व्यूज के साथ ऑनलाइन वायरल हो गया।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button