अपने Hair style को लेकर Troll हुई आराध्या बच्चन की Social Media पर हो रही जमकर तारीफ, वायरल वीडियो !

बॉलीवुड की अभिनेता अभिनेत्रियों की हर छोटी बड़ी हरकत पर लोगों की नजर रहती है। की वह कब कहा जा रहे।। किन कपड़ों में जा रहे है किनके साथ जा रहे ।

बॉलीवुड की अभिनेता अभिनेत्रियों की हर छोटी बड़ी हरकत पर लोगों की नजर रहती है। की वह कब कहा जा रहे।। किन कपड़ों में जा रहे है किनके साथ जा रहे । इतना ही नहीं इन एक्टर्स के बच्चे भी हमेशा सुर्ख़ियों का हिस्सा बने रहते है। ऐश्वर्या राय अक्सर अपनी बेटी के साथ स्पॉट की जाती है। इसी बीच अभिनेत्री अपनी बेटी आराध्य के साथ हर साल की तरह इस साल भी प्रतिष्ठित कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुईं।बच्चन परिवार की बहु इस साल फेस्टिवल में कुछ अनोखे लुक्स परोसने के बाद, अभिनेत्री अपनी बेटी के साथ कल रात वापस खाड़ी में आ गई। जिसके बाद वापस आते समय उनकी बेटी के जेस्चर ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा।

नेटिज़न्स आराध्या के इस मधुर हावभाव से चकित

आपको बता दें कान फेस्टिवल से वापस आते समय जब मीडिया और पेपराजी ऐश की एक झलक के लिए तरस रहे थे उसी बीच कैजुअल पोशाक में नीली डेनिम के ऊपर एक बड़े काले हुडी पहने हुए स्टार किड अपनी मां के साथ चल रही थी। जिस क्षण उसने पपराज़ी को अपने और अपनी माँ को अपने लेंस में कैद करने की कोशिश करते हुए देखा, उस स्टार किड ने हाथ जोड़कर एक प्यारे ‘नमस्ते’ के साथ पपराज़ी का अभिवादन किया। नेटिज़न्स आराध्या के इस मधुर हावभाव से चकित हैं और प्रशंसकों में से एक ने यह भी लिखा, “व्हाट एन अपब्रिंगिंग … आराध्या के पालन-पोषण के लिए !!!”“What an upbringing … to Aaradhya’s parenting!!!”

WATCH Aaradhya Bachchan’s THIS gesture for the paps wins over internet; Fans say ‘what an upbringing’

आराध्या बच्चन हुई थी ट्रोल

आराध्य के इस लाइम लाइट बटोरने वाले जेस्चर के पहले उन्हें नेटिजन्स ने उनके हेयर स्टाइल को लेकर ट्रोल भी किया था। लोगो का कहना है की वह अब आराध्य को बचपन से उनकी इसी हेयर स्टाइल में देखते नजर आ रहे है। उन्हें अब जिसे चेंज कर के एक नए लुक में सामने आना चाहिए।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button