R Madhwan ने ऋतिक रोशन को बताया ‘गुड लुकिंग’, बोले- “सैफ के प्रदर्शन का कर रहा हूं इंतजार” 

2017 की तमिल भाषा की फिल्म विक्रम वेधा के मूल विक्रम आर माधवन ने एक नए साक्षात्कार में अभिनेता ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की प्रशंसा की।

2017 की तमिल भाषा की फिल्म विक्रम वेधा के मूल विक्रम आर माधवन ने एक नए साक्षात्कार में अभिनेता ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की प्रशंसा की। हालांकि, यह पूछे जाने पर कि वह किसके प्रदर्शन का इंतजार कर रहे हैं, माधवन ने कहा कि वह ‘राजनयिक जवाब’ नहीं देना चाहते हैं। अभिनेता, जिसकी नवीनतम रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट शुक्रवार को रिलीज़ हुई, वह सितंबर 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली फिल्म के हिंदी संस्करण में सैफ को विक्रम के रूप में देखने का इंतजार नहीं कर सकती।

 

ऋतिक वेधा के रूप में दिखाई देंगे

आगामी फिल्म फिल्म निर्माता जोड़ी पुष्कर-गायत्री द्वारा निर्देशित इसी नाम की तमिल फिल्म की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। तमिल संस्करण में माधवन को विक्रम के रूप में देखा गया, जबकि अभिनेता विजय सेतुपति ने वेधा की भूमिका निभाई। विक्रम वेधा के हिंदी रूपांतरण में, सैफ विक्रम की भूमिका निभाएंगे, जबकि ऋतिक वेधा के रूप में दिखाई देंगे। विक्रम वेधा एक पुलिस वाले की कहानी है जो एक गैंगस्टर को पकड़ने की कोशिश कर रहा है। हालात तब मोड़ लेते हैं, जब गैंगस्टर स्वेच्छा से आत्मसमर्पण कर देता है। फिल्म में राधिका आप्टे भी हैं।

 

माधवन ने ऋतिक रोशन बताया ‘गुड लुकिंग’

अपनी फिल्म रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट का प्रचार करते हुए, जिसे उन्होंने लिखा और निर्देशित भी किया है, माधवन से ऋतिक और सैफ अली खान के साथ आगामी विक्रम वेधा फिल्म के बारे में पूछा गया था। जबकि उन्होंने ऋतिक को ‘गुड लुकिंग’ कहा, माधवन ने स्पष्ट किया कि यह फिल्म में सैफ का प्रदर्शन था जिसमें वह वास्तव में थे।

 

 

सैफ के प्रदर्शन का कर रहा हूं इंतजार 

ऋतिक और सैफ के बीच चयन करने के लिए पूछे जाने पर, माधवन ने हाल ही में एक साक्षात्कार में को बताया, “मैं आपको बहुत कूटनीतिक जवाब नहीं देना चाहता। ऋतिक रोशन दिखने में कमाल के हैं, लेकिन मैं वास्तव में सैफ के प्रदर्शन का इंतजार कर रहा हूं क्योंकि वह मेरा किरदार निभा रहे हैं। मैं जानना चाहता हूं कि क्या वह मुझे हराएगा, और इसे और अधिक आश्वस्त करेगा, क्योंकि मुझे लगता है कि वह करेगा।”

कुछ बाधाओं का सामना करने के बाद, एक्शन-थ्रिलर विक्रम वेधा का फिल्मांकन आखिरकार जून में पूरा हुआ। 10 जून को, ऋतिक ने इस खबर को साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया, और लिखा, “जैसा कि हमने इसे सेट पर एक रैप कहा था, मेरा दिमाग उन सभी सुखद यादों, परीक्षण समय, एक्शन, रोमांच और कड़ी मेहनत से भर गया है जिसे हम सभी ने किया है। #विक्रमवेधा आज मेरे सिर में थोड़ा उत्साहित-नर्वस डांस कर रहा हूं .. जैसे-जैसे हम अपनी रिलीज की तारीख के करीब आते जा रहे हैं। सिनेमाघरों (एसआईसी) में मिलते हैं।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button