उर्फी जावेद की ये ड्रेस देख चकराए सभी, ट्रोल होने पर बोली- ‘लोग मेरा सम्मान नहीं करते’

उर्फी जावेद का नाम सुनते ही सबसे पहले मन में यही ख्याल आता है कि उन्होंने आज कौन सा रंग पहना है? टीवी एक्ट्रेस और 'बिग बॉस ओटीटी' फेम उर्फी जावेद ने पिछले एक-दो साल में अपने अनोखे और विचित्र फैशन सेंस से अपनी एक अलग पहचान बनाई

उर्फी जावेद का नाम सुनते ही सबसे पहले मन में यही ख्याल आता है कि उन्होंने आज कौन सा रंग पहना है? टीवी एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस ओटीटी’ फेम उर्फी जावेद ने पिछले एक-दो साल में अपने अनोखे और विचित्र फैशन सेंस से अपनी एक अलग पहचान बनाई है। ऐसे कि करण जौहर से लेकर रणवीर सिंह तक हर कोई उनके बारे में बात करता है।

गोल्डन कलर की ब्रेस्ट प्लेटेड ड्रेस में नज़र आयी उर्फी

उर्फी का अतरंगी फैशन हर दिन सभी को हैरान कर देता है। हम और आप जब भी उर्फी को देखते हैं तो यही सोचते हैं कि शायद वह अतिवादी हैं और इससे ज्यादा अनोखी ड्रेस वह नहीं पहन सकतीं। लेकिन हर दूसरे दिन वह हम सबको ग़लत साबित कर देती है। हाल ही में जब वह गोल्डन कलर की ब्रेस्ट प्लेटेड ड्रेस में आईं तो सिर चकरा गया। क्या आपने कभी सोचा है कि उर्फी ऐसे कपड़े क्यों पहनती हैं? अब इसका जवाब खुद महिला ने दिया है।

लोग मेरा सम्मान नहीं करते

उर्फी जावेद के स्टाइल से ज्यादा उनका आत्मविश्वास कमाल का है। उनके DIY आउटफिट सोशल मीडिया पर वायरल हैं। अब ‘बीबीसी’ को दिए एक इंटरव्यू में उर्फी ने कहा कि लोग उनकी इज्जत नहीं करते, इसलिए उनके साथ काम नहीं करना चाहते। वह कहती हैं, ‘क्या मुझे लोकप्रियता मिली है? क्या मैंने प्रसिद्धि अर्जित की है? उत्तर हाँ है। लेकिन क्या मुझे नौकरी मिली? जवाब न है। लोग मेरा सम्मान नहीं करते। वे मेरे साथ काम नहीं करना चाहते।

‘मैं अटेंशन की भूखी हूं, मुझे अटेंशन चाहिए’

अपने कपड़ों की पसंद के बारे में उर्फी कहती हैं, ‘मैं अटेंशन की भूखी हूं। मैं लोगों का अटेंशन चाहती हूं, इसलिए ऐसे कपड़े पहनती हूं।’ उर्फी ने इस इंटरव्यू में ऑनलाइन ट्रोलिंग के बारे में भी बात की। फिलहाल इंस्टाग्राम पर उनके 4.2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button