नौकरी देने के नाम पर लड़कियों को बनाया बंधक, ट्रेनिंग के दौरान हुआ शक !

नौकरी देने के नाम पर ठगी कर कुछ युवतियों को बंधक बना लिया गया था,जिसे पुलिस ने रविवार 24 दिसंबर की देर रात रेस्क्यू कर मुक्त कराया

बिहार के मुजफ्फरपुर से बेरोजगार युवक-युवतियों को सरकारी नौकरी देने के नाम पर झांसा देने का एक बड़ा मामला सामने आया है मुजफ्फरपुर सदर थाना क्षेत्र में नौकरी देने के नाम पर ठगी कर कुछ युवतियों को बंधक बना लिया गया था,जिसे पुलिस ने रविवार 24 दिसंबर की देर रात रेस्क्यू कर मुक्त कराया है, ये सभी युवतियां सीवान जिले की रहने वाली हैं, दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। इधर, पुलिस की भनक लगते ही नौकरी देने वाली नेटवर्किंग कंपनी का संचालक मौके से फरार हो गया।

शादी का झांसा देकर बालिका से दुष्कर्म - Girl raped on the pretext of  marriage

नौकरी देने के नाम पर लड़कियों को बनाया बंधक

इस संबंध में सदर थाना के एसआई ए सिंह ने बताया कि नौकरी देने के नाम पर कुछ लड़कियों को बंधक बनाया गया है और सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर छापेमारी की गई एवं सभी को रेस्क्यू कर एक कमरे से बाहर निकाला गया। इस मौके से दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है और वहीं, संचालक की धरपकड़ के लिए लगातार छापेमारी हो रही है।

Networking company hostage girls many girls recovered muzaffarpur police |  Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर में नौकरी के नाम पर लड़कियों को बनाया बंधक, पहले भी  आ चुके हैं ऐसे मामले | Hindi News ...

किराए के मकान में सरकारी नौकरी

एक नेटवर्किंग कंपनी के जरिए नौकरी देने के नाम पर सीवान की आधा दर्जन लड़कियों से 25 हजार रुपये लिए गए थे और कंपनी की ओर से सभी लड़कियों से कहा गया था कि उनकी एक ट्रेनिंग मुजफ्फरपुर में होगी। सदर थाना क्षेत्र के गोबरसही डुमरी रोड में एक किराए के मकान में सरकारी नौकरी देने के नाम नेटवर्किंग कंपनी का संचालन हो रहा था।

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष ने हरियाणा की युवती से की रेप की कोशिश,  FIR दर्ज - president of bihar cricket association rakesh tiwari tried to  rape hariyana lady fir lodged bramk –

ट्रेनिंग के दौरान कंपनी पर हुआ शक

इस बीच जब सभी लड़कियां मुजफ्फरपुर आईं तो उन्हें ट्रेनिंग के दौरान कंपनी की गतिविधियों पर शक हुआ ,शक होने पर सभी लड़कियां संचालक से अपने दिए हुए रकम की मांग करने लगीं ,रकम मांगे जाने पर संचालक ने आनाकानी की, लेकिन जब लड़कियां नहीं मानीं तो उन्हें डरा-धमका कर बंधक बना लिया गया।

46 teen girls rescued from muzaffarpur bihar and the shelter home sealed -  आश्रय गृह में चल रहा था सेक्स रैकेट, 46 लड़कियां मुक्त कराईं, टॉप क्राइम  न्यूज न्यूज

रेस्क्यू कर लड़कियों को कराया मुक्त

संचालक की ओर से बंधक बनाए जाने के बाद एक लड़की चकमा देकर बाहर आई और अपने घरवालों को फोन कर पूरी बात बताई। परिजनों ने तुरंत डायल 112 को सूचना दिया और डायल 112 की टीम ने सदर थाना पुलिस के साथ डुमरी रोड के एक किराए मकान में देर शाम छापेमारी कर बंधक बनाए गए लड़कियों रेस्क्यू कर मुक्त कराया।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button