Richa Chadha Ali Fazal Wedding: दो बार प्लानिंग करने के बाद भी नहीं कर पाए ऋचा-अली शादी, इस साल लेंगे सात फेरे !

बॉलीवुड में फिर बजेगी शहनाई और रचेगी मेहँदी इन दिनों बॉलीवुड में कई शादियों की खबरे सामने आई है।

बॉलीवुड में फिर बजेगी शहनाई और रचेगी मेहँदी इन दिनों बॉलीवुड में कई शादियों की खबरे सामने आई है। वहीं बॉलीवुड एक्टर अली फजल और ऋचा चड्ढा अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए है। फुकरे फेम ऋचा चड्डा और एक्टर अली फजल पिछले 7 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इसके पहले भी दोनों की शादी की खबरे सामने आई थी पर कोरोना के चलते उन्होंने अब 2022 में शादी करने का फैसला कर लिया हैं।

 

कैसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी

ऋचा चड्ढा और अली फजल 2012 में फिल्म फुकरे के सेट पर मिले थे ,आपको बता दे ऋचा ने ही अली को प्रपोज किया था।जिसके बाद ऋचा के प्रपोजल का जवाब देने में अली ने तीन महीने का समय लिया था।वहीं दोनों ने अपने रिलेशन को लगभग 5 साल लोगो से छिपा कर रख। बाद में दोनों ने अपने सीक्रेट रिलेशन को ऑफिशियल करार कर दिया था। ऋचा ने एक इंटरव्यू में बताया कि 2020 में उन्होंने शादी करने की सोची थी, लेकिन पैंडेमिक आ गया और पूरा प्लान कैंसिल करना पड़ा उसके फिर बाद 2021 में करने का प्लान किया तो कोरोना की दूसरी लहर आ गई।

कहा होंगे शादी के फक्शन

सूत्रों के हवाले से यह खुलासा किया गया हैं कि कपल अपनी शादी इसी साल के सितंबर में एक प्राइवेट सेरेमनी के तौर पर करेगा। वहीं शादी में दो फंक्शन होने की बात सामने आई है। इसमें से एक फक्शन मुंबई में तो दूसरा फंक्शन दिल्ली में होगा। जानकारी के मुताबिक ऋचा-अली की शादी में सिर्फ कपल के परिवार के लोग, रिश्तेदार और उनके बेहद करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। आपको बता दे ऋचा और अली दोनों साथ रह भी रहे हैं दोनों अकसर वेकेशन साथ ही एन्जॉय करते हुए नज़र आते हैं।वहीं सोशल मीडिया पर तो दोनों के मजेदार वीडियोज भी फैन्स का खूब पसंद करते हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button