पहली बार इस अंदाज में नजर आईं उर्फी जावेद, देखकर हर कोई हैरान !

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने हाल ही में रैंप पर शानदार एंट्री की है। उर्फी जावेद पहली बार किसी फैशन इवेंट में पहुंचीं। जहां उर्फी जावेद ने...

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने हाल ही में रैंप पर शानदार एंट्री की है। उर्फी जावेद पहली बार किसी फैशन इवेंट में पहुंचीं। जहां उर्फी जावेद ने पहली बार मजेदार अंदाज में रैंप पर एंट्री की। सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद की ये तस्वीरें मिनटों में वायरल होती नजर आ रही हैं। इस फैशन इवेंट में उर्फी जावेद लॉन्ग गाउन पहनकर निकलीं। उर्फी जावेद की इन फोटोज को देखकर फैन्स भी हैरान रह गए।

उर्फी जावेद हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। टीवी के चर्चित डेटिंग रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला एक्स4’ में एक्ट्रेस उर्फी जावेद नजर आ चुकी हैं. लेटेस्ट फोटोज में उर्फी जावेद ने पीच कलर का लॉन्ग गाउन पहनकर रैंप वॉक किया। उर्फी ने बेहद सिंपल और क्यूट लॉन्ग गाउन पहना था। इस दौरान उर्फी जावेद फैशन इवेंट में रैंप वॉक करती नजर आईं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गईं।

इस फैशन इवेंट में उर्फी जावेद जबरदस्त पोज देती नजर आईं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस दौरान उर्फी फैशन डिजाइनर के साथ रैंप वॉक करती भी नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद की ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं। उर्फी के इस फैशन इवेंट से बैक टू सीन की कुछ फोटोज भी सामने आई हैं।

यह देख फैन्स उर्फी जावेद की तारीफ करते नजर आए। सेट पर वापस उर्फी ने अपनी दोस्त और फैशन डिजाइनर के साथ खूब मस्ती की। जिसकी कई तस्वीरें सार्वजनिक हो चुकी हैं। इन फोटोज में उर्फी जावेद की फैशन डिजाइनर एक्ट्रेस की ड्रेस ठीक करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस उर्फी जावेद पहली बार लॉन्ग गाउन में नजर आईं। उर्फी जावेद अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। लेकिन इस बार उन्होंने अपने अलग लुक से सभी को हैरान कर दिया।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button