Entertainment: कौन है जिसने उर्फी जावेद को मारा पत्थर, देखें वीडियो !

उर्फी जावेद एक बार फिर अपने नए वीडियो के साथ वापस तहलका मचाने आयी हैं। क्योंकि वह ऑनलाइन ट्रोल्स का जवाब देती रहती है। इसलिए हाल ही में उर्फी चैत्र खन्ना के साथ बहस के कारण चर्चा में थी।

उर्फी जावेद एक बार फिर अपने नए वीडियो के साथ वापस तहलका मचाने आयी हैं। क्योंकि वह ऑनलाइन ट्रोल्स का जवाब देती रहती है। इसलिए हाल ही में उर्फी चैत्र खन्ना के साथ बहस के कारण चर्चा में थी। अभिनत्री ने कुछ दिनों पहले ‘साइबर बलात्कार’ के प्रयास का आरोप लगाया था। जो उन्हें उनकी तस्वीरों को ऑनलाइन पोस्ट करने की धमकी दे रहा था। अभिनेत्री को अपने बोल्ड और प्रायोगिक फैशन के लिए जाना जाता है।

उर्फी की अक्सर फराह खान अली और चैत खन्ना जैसे सेलेब्स द्वारा उनके ड्रेसिंग सेंस को लेकर आलोचना की जाती है। अभिनेत्री निरंतर ऑनलाइन ट्रोल्स के रडार में रहती है। उर्फी ने हमेशा इस बात को सुनिश्चित किया है कि वह जो भी पहनने के लिए चुनती है। ये उनकी सार्वजनिक राय नहीं बल्कि एक व्यक्तिगत पसंद है। वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ट्रोल्स से भद्दे कमेंट का भी शिकार हो चुकी हैं।

उर्फी जावेद को फैंस से अलग ही प्यार मिला

उर्फी को उनके लेटेस्ट वीडियो में गुलाबी रंग की टी-शर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स पहने देखा जा सकता है। और बाद में एक पत्थर लगता है जिसके बाद अभिनेत्री का ड्रेस पत्थरों से बने एक हॉट और सेक्सी ड्रेस में बदल जाता है। उर्फी को पत्थरों से बनी एक क्रॉप टॉप पहने और स्कर्ट से देखा जा सकता है। उसने अपनी पोस्ट को कुछ इस तरह का कैप्शन दिया, “YAPS कमेंट्स ने मुझे ऐसा करने के लिए प्रेरित किया, मैं कमेंट्स को दोष नहीं दे रही।

” नेटिज़ेंस ने अभिनेत्री की प्रशंसा की है, कमेंट बॉक्स में किसी ने लिखा कि हाय ! पत्थर से मार दिया। तो वहीं एक अन्य ने लिखा, “कोई फर्क नहीं पड़ता! यू रॉक गर्ल god गॉड ब्लेस Youuuuu। ” कई लोगों ने इस पोस्ट में दिल और आग के इमोजी भेजे।

बतादें कि उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी सीज़न 1 में प्रतियोगियों में से एक थी। वहीं से उनको ख्याति मिली है। इसके बाद उन्होंने मेरी दुर्गा और बड़े भैया की दुल्हियाना में अभिनय किया है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button