अनंत अंबानी के प्री वेडिंग फंक्शन से पहले लीक हुआ रिहाना का वीडियो !

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग के लिए इंटरनैशनल पॉप आइकन रिहाना इस वक्त गुजरात के जामनगर में मौजूद हैं।

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन के लिए गुजरात के जामनगर में खूब रौनक देखने को मिल रही है। हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड के दिग्गज सितारे इस फंक्शन में शामिल होने के लिए पहुंच रहे हैं। इसी बीच प्री वेडिंग फंक्शन में रिहाना की परफॉर्मेंस के लिए तैयार किए गए स्टेज का एक वीडियो ऑनलाइन लीक हो गया है, जिसमें वह अपने सॉन्ग्स की रिहर्सल कर रही हैं और उस एरिया के आसपास रहने वाले लोग इसका आनंद लेते दिखाई दे रहे हैं।

Anant-Radhika Pre-Wedding: प्री वेडिंग शूट से पहले अमेरिकी सिंगर रिहाना का  21 सेकंड का वीडियो वायरल | American singer Rihanna 21 second video goes  viral Anant Radhika Pre Wedding | Patrika News

रिहाना के परफॉर्मेंस का रिहर्सल

इंटरनैशनल पॉप आइकन रिहाना इस वक्त गुजरात के जामनगर में मौजूद हैं। मुकेश अंबानी ने अपने बेटे अनंत अंबानी और होनेवाली बहू राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग के लिए दुनिया भर के सितारों को बुलाया है जिनमें से रिहाना भी एक हैं। गुरुवार को सिंगर की टीम और वो खुद भी जामनगर पहुंचीं और इसी के साथ रिहाना का भारी भरकम लगेज वहां पहुंचा, जिसे लेकर काफी चर्चा रही और अब इस इवेंट की कुछ झलकियां सोशल मीडिया पर लीक हो गई है, जिसमें रिहाना के परफॉर्मेंस का रिहर्सल दिख रहा है।

अनंत अंबानी के प्री वेडिंग फंक्शन से पहले लीक हुआ रिहाना का वीडियो, जमकर  नाचे पड़ोसी

रिहाना के साथ बिल्डिंग के लोग मजे से झूम रहे

वायरल वीडियो में परफॉर्मेंस के लिए तैयार किया गया स्टेज काफी खूबसूरत और भव्य लग रहा है। वहीं रिहाना अपनी परफॉर्मेंस के लिए ‘डायमंड्स’ सॉन्ग पर रिहर्सल कर रही हैं, जिसका लुफ्त वहां के पड़ोसी जमकर उठा रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि लोग किस तरह अपनी बालकनी में डांस कर रहे हैं। इसके अलावा रिहाना ‘ऑल ऑफ द लाइट्स’ गाने की भी प्रेक्टिस कर रही हैं। जिसपर बिल्डिंग के लोग मजे से झूम रहे हैं।

अनंत अंबानी की प्री वेडिंग पर जामनगर पहुंचा रिहाना का लगेज, वीडियो देख  लोगों ने कहा- ये इंडिया शिफ्ट हो रहीं? - rihanna luggage video for anant  ambani radhika ...

फंग्शन्स में रिहाना के साथ-साथ कई स्टार्स करेंगे परफॉर्म

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंग्शन्स को लेकर सारी तैयारी पूरी कर ली गई है। आज से यानी 1 मार्च से अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंग्शन्स की शुरुआत होने वाली है। इस फंग्शन्स में रिहाना के साथ-साथ कई स्टार्स परफॉर्म करने वाले हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button