वर्ल्ड कप के सातवें मैच में आज इंग्लैंड और बांग्लादेश आमने-सामने !

वर्ल्ड कप के सातवें मैच में आज इंग्लैंड और बांग्लादेश आमने-सामने हैं. वह मैच हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में हो रहा है। डेविड मलान का शतक।

वर्ल्ड कप के सातवें मैच में आज इंग्लैंड और बांग्लादेश आमने-सामने हैं. वह मैच हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में हो रहा है। डेविड मलान का शतक। स्टार बल्लेबाज ने 91 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया. 31.2 ओवर में इंग्लैंड का स्कोर 195 रन। मलान ने 2023 में अपना चौथा शतक लगाया। इस साल बांग्लादेश के खिलाफ दूसरा शतक. जो रूट 41 रन (38 गेंद) बनाकर खेल रहे हैं।

जॉनी बेयरस्टो के विकेट के बाद बांग्लादेश इंग्लैंड की रन गति पर अंकुश लगाने में कामयाब रहा। बांग्लादेश का स्कोर 26 ओवर में एक विकेट पर 155 रन. डेविड मलान 73 गेंदों पर 82 रन बनाकर नाबाद हैं। जो रूट 24 गेंदों पर 19 रन बनाकर खेल रहे हैं।आखिरी 27 गेंदों में इंग्लैंड को कोई बाउंड्री नहीं मिली।

बेयरस्टो क्रीज में फ्लिक करना चाहते थे

कप्तान ने खुद टीम की कमान संभाली. जॉनी बेयरस्टोक आउट. बांग्लादेश के गेंदबाजों में शाकिब एकमात्र ऐसे गेंदबाज हैं जिन्हें आज विकेट मिलते दिख रहे हैं। उन्हें विकेट मिला। गेंद को लेग साइड लाइन के नीचे पिच किया। गेंद स्पिन नहीं हुई. बेयरस्टो तेजी से आए और स्टंप उखाड़ दिए। बेयरस्टो क्रीज में फ्लिक करना चाहते थे। गेंद चूक गई। बांग्लादेश का पहला विकेट. 17.5 ओवर में इंग्लैंड का स्कोर 115 रन. बेयरस्टो ने 59 गेंदों पर 52 रन बनाए।

डेविड मलान के बाद जॉनी बेयरस्टो ने भी अपना अर्धशतक पूरा किया. मलान ने 39 गेंदों पर 50 रन बनाए. जॉनी बेयरस्टो ने 54 गेंदों पर 54 रन बनाए. वे अधिकाधिक जमे हुए महसूस करते हैं। अगर अभी इंग्लैंड का विकेट नहीं निकला तो बांग्लादेश की चिंताएं बढ़ जाएंगी. क्या होगी बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन की रणनीति?

आज बांग्लादेश का दूसरा मैच है

टॉस जीतकर इंग्लैंड की अच्छी शुरुआत, 5/6। 8.1 ओवर में अंग्रेज़ों ने 50 रन का आंकड़ा पार कर लिया. 10 ओवर की समाप्ति पर इंग्लैंड का स्कोर बिना विकेट के 61 रन है. और 15.3 ओवर में 100 रन का आंकड़ा पार हो गया. 15.3 ओवर में इंग्लैंड का स्कोर 100 रन. डेविड मलान पहले ही पचास पूरे कर चुके हैं.

धर्मशाला में टॉस जीतकर बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. आज बांग्लादेश का दूसरा मैच है. शाकिब ने पहले मैच में अफगानिस्तान को हराया था. वहीं इंग्लैंड का दूसरा मैच आज. मौजूदा चैंपियन न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना पहला मैच हार गया।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button