रणबीर कपूर करेंगे अब रामायण में राम का रोल प्ले !

रणबीर कपूर के एक्टिंग की तो काफी बेहतरीन एक्टिंग करने लिए मशहूर है  रणबीर कपूर जल्द ही नितीश तिवारी की रामायण में भगवान राम की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं।

बॉलीवुड के फेमस एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों काफी सुर्खियों में चल रहे है साथ ही इनकी एनिमल फिल्म भी काफी ज्यादा सुर्खियों में आ गई जिसके चलते अब रणवीर और आलिया एक और फिल्म की तैयारी में है जिसका टीज़र जल्द ही रिलीज़ हो जायेगा। मौके पर भी वो ज्यादा फिल्म नहीं करते है आलिया और रणवीर की एकसाथ ये दूसरी फिल्म होगी जिसमे दोनों साथ दिखेंगे और साथ ही किरदार निभाएंगे जब इस कपल का गाना देवा देवा रिलीज़ हुआ था इस फिल्म को लेकर ये भी दवा किया गया है की रणवीर कपूर को फिल्म करने से पहले मांस मदीरा का सेवन पूरी तरह बंद करना पड़ेगा।

Ranbir Kapoor:'राम' बनने से पहले रणबीर ने लिया मांस-मदिरा छोड़ने का फैसला, 2024 में होगी 'रामायण' की शूटिंग - Ranbir Kapoor Film Ramayan Will Play Lord Ram Role As Per Report Says

इस फिल्म में रणवीर संग दिखेगी आलिया भट

तब भी लोगो के अंदर काफी ज्यादा एक्सकिटमेंट लेवल था। फिल्म को लेकर लेकिन बाद में लोगो को गाना को काफी पसंद आया लेकिन फिल्म उस हद तक लोगो को नहीं पसंद आई अगर बात की जाए रणवीर कपूर के एक्टिंग की तो काफी बेहतरीन एक्टिंग करने लिए मशहूर है  रणबीर कपूर जल्द ही नितीश तिवारी की रामायण में भगवान राम की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। हालाँकि, इस संबंध में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

Ranbir Kapoor Troll For ICW 2023 Look | Ranbir Kapoor 'ICW' लुक के लिए हुए ट्रोल

मांस से करना पड़ेगा रणवीर कपूर को त्याग

लेकिन सुनने में आया है कि एक्टर ‘राम की तरह पवित्र’ होने के लिए शराब और मांस छोड़ देंगे. इतना ही नहीं, कथित तौर पर फिल्म की पूरी कास्ट को ‘आत्मसंयमित जीवनशैली जीना सिखाया जा रहा है। पहले सुनने में आया था कि रामायण में रणबीर कपूर राम और आलिया सीता का किरदार निभाएंगी। हालांकि बाद में सीता का किरदार निभाने के लिए साउथ इंडियन एक्ट्रेस साई पल्लवीर आ रही हैं। और ये भी दावा किया जा रहा है कि केजीएफ स्टार यश रावण का किरदार निभा रहे हैं। किसी भी स्थिति में, रणवीर कम से कम कुछ महीनों तक आधी रात की पार्टी में नहीं होंगे, ”सूत्र ने कहा।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button