MASOOM SAWAL: सेनेटरी पैड पर भगवान कृष्णा की फोटोज से लोग हुए नाराज, लगाया धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप !

फिल्म 'मासूम सवाल' 5 अगस्त को रिलीज़ की जानी हैं, वहीं फिल्म के पोस्टर को लेकर कई विवाद सामने आ रहे है।

फिल्म ‘मासूम सवाल’ 5 अगस्त को रिलीज़ की जानी हैं, वहीं फिल्म के पोस्टर को लेकर कई विवाद सामने आ रहे है। आपको बता दे बीते 17 जुलाई को ‘मासूम सवाल’ के मेकर्स ने फिल्म के पोस्टर्स सोशल मीडिया पर शेयर किए थे जिसमें फिल्म के पोस्टर में एक सेनिटरी पैड के ऊपर भगवान कृष्ण का चित्र दर्शाया गया था जिसके बाद इन दिनों यह फिल्म काफी विवादों में आ गयी हैं।

 

मेकर्स ने दिया अपना ओपिनियन

फिल्म ‘मासूम सवाल’ के डायरेक्टर संतोष उपाध्याय ने फिल्म के पोस्टर पर उठे सवालो के जवाब देते हुए कहा कि कभी-कभी चीजों को देखने का हमारा नजरिया गलत होता है, जो गलत धारणा की ओर ले जाता है। साथ ही उन्होंने बताया कि यह फिल्म,लड़कियों के पेरिड्स पर आधारित है इसलिए पैड का दिखाना अनिवार्य है।साथ ही उन्होंने कहा कि पोस्टर पर पैड है, न कि पैड पर कृष्ण जी। जिसके चलते हमें फिल्म के प्रमोशन के लिए कम सपोर्ट मिल रहा है।

फिल्म के एक्ट्रेस ने भी बढ़ते विवाद पर दिया रिएक्शन

 

पोस्टर में भगवान कृष्णा का फोटो के बाद बढे विवाद पर फिल्म की एक्ट्रेस एकावली खन्ना का रिएक्शन भी सामने आया है उन्होंने कहा कि पोस्टर के बहाने मेकर्स का किसी की भी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था साथ ही उन्होंने कहा कि इस फिल्म का एकमात्र उद्देश्य टेबू को तोड़ना और नरेटिव को बदलना है।साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी बात को आगे बढ़ते हुए कहा कि इस फिल्म में वह एक वकील की भूमिका में हैं जो एक बच्ची को उसके संघर्ष पर लगाए गए समाज के नियमों के खिलाफ और परिवार के साथ लड़ने में हेल्प करती है फिल्म की पूरी कहानी मेंसुरेशन साइकिल पर बेस हैं।

5 अगस्त को रिलीज़ होगी ये फिल्म

मासूम सवाल फिल्म कल देश के कई सिनेमा हॉल में रिलीज़ की जाएगी आपको बता दे इस फिल्म में में नितांशी गोयल, एकावली खन्ना, शिशिर शर्मा, मधु सचदेवा, रोहित तिवारी, वृंदा त्रिवेदी, रामजी बाली, शशि वर्मा और अन्य एक्टर्स भी लीड रोल में हैं। इसके पहले डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘काली’ के पोस्टर को लेकर भी एक बड़ा विवाद खड़ा हो चुका था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button