चुनाव से पहले ही वायरल हो गए निरहुआ ,जाने वायरल बयान का क्या है सच?

बीजेपी सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ से बेरोजगारी को लेकर सवाल पूछा गया तो इनके जवाब ने जनता को हसने पर मजबूर कर दिया। बतादे इसबार आजमगढ़ लोकसभा सीट से प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ का एक बयान सामने आया जो की इस वक़्त काफी वायरल हो रहा है।

लोक सभा चुनाव का बिगुल बजने के बाद से ही तमाम पार्टियां आपने प्रसार प्रचार में जुटी हुई नज़र आ रही है। वही ये भी देखने को मिल रहा है की विपक्ष लगातार बेरोजगारी और रोजगार को एक बड़ा मुद्दा बनाकर केंद्र सरकार और मोदी पर निशाना साध रहा है। इन सभी मुद्दों पर जब भोजपुरी अभिनेता और बीजेपी सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ से बेरोजगारी को लेकर सवाल पूछा गया तो इनके जवाब ने जनता को हसने पर मजबूर कर दिया। बतादे इसबार आजमगढ़ लोकसभा सीट से प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ का एक बयान सामने आया जो की इस वक़्त काफी वायरल हो रहा है।

Azamgarh Uttar Pradesh MP Dinesh Lal Yadav Nirahua Compares SP Chief  Akhilesh Yadav To Mughals | UP Politics: BJP सांसद निरहुआ ने Akhilesh Yadav  को बताया छोटे दिल का आदमी, कहा-वे मुगलों

बेरोजगारी पर सवाल पूछे जाने पर निरहुआ का जवाब

इस बयान में निरहुआ ने विपक्ष को जवाब देते हुए कहा की “मोदी जी और योगी जी ने बेरोजगारी के मुद्दे को संबोधित किया है क्योंकि उनके खुद कोई बच्चे नहीं हैं। इसके विपरीत, जो लोग कई बच्चे पैदा कर रहे हैं वे बेरोजगारी में वृद्धि में योगदान दे रहे हैं।”निरहुआ ने कथित तौर पर कहा, “जो लोग ये कहते हैं कि देश में बेरोजगारी बढ़ रही है वो बताइए कि रोजगार इतना है और इतने के बाद जो तुम जनसंख्या बढ़ा रहे हो..

वो बेरोजगारी बढ़ रही है ,उसको रोकने का प्रयास तो मोदी जी कर रहे हैं सरकार कर रही है और जब वो नियम लेकर आना चाहती है कि आप कम बच्चे पैदा करो..दो ही बच्चे पैदा करो…तुम कह रहे हो तुम खुद बेरोजगार हो और आठ और बेरोजगार पैदा कर दे रहे हो..तुमसे खुद अपना पेट पल नहीं रहा है.. तुम कह रहे हो कि हम बेराजगार हैं, तो आप बेरोजगार हो तो एक बार भी सोच रहे हो कि आठ बेरोज़गार और क्यों पैदा कर रहे हो।

निरहुआ ने वीडियो को बताया फेक

इस वीडियो के वायरल होते ही ,पुरे विवाद पर प्रतिक्रिया देते हुए, दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा, की “फर्जी वीडियो को बढ़ावा देना @INCIndia के लोगों के लिए एक प्रवृत्ति बन गई है, जो कोई भी इसे देखेगा वह समझ जाएगा कि होंठ कुछ और कह रहे हैं। AI @srinivasiyc के साथ ध्वनि क्लोन करके आप क्या साबित करना चाहते हैं। दरअसल इस बार लोकसभा चुनाव 2024 में बेरोजगारी को एक बड़ा मुद्दा बनाया गया है। विपक्ष लगातार इस पर सरकार को घेर रहा है। कांग्रेस और समाजवादी पार्टी समेत तमाम विपक्षी दल इसे लेकर मोदी सरकार पर हमलावर हैं दिनेश लाल यादव निरहुआ आजमगढ़ लोकसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी हैं ,उनकी टक्कर सपा के धर्मेंद्र यादव से है। आजमगढ़ में छठे चरण में 25 मई को मतदान होना है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button