क्यों भड़क उठी Kangana Ranaut….?, रणबीर-आलिया पर किया कटाक्ष

कंगना रनौत बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं और अलग-अलग कारणों से खबरों में बनी रहती हैं। अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर...

कंगना रनौत बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं और अलग-अलग कारणों से खबरों में बनी रहती हैं। अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पर परोक्ष रूप से निशाना साधा। एक्ट्रेस ने बिना नाम लिए कपल पर बड़े आरोप लगाए।

उन्होंने लिखा, “मैं जहां भी जाती हूं मेरा पीछा किया जाता है और मेरी जासूसी की जाती है, न केवल सड़कों पर, यहां तक कि मेरी इमारत की पार्किंग और घर की छत पर भी वे मुझे पकड़ने के लिए जूम लेंस लगाते हैं, हर कोई जानता है कि पपराज़ी केवल सितारों से मिलने जाते हैं अगर उन्हें इन दिनों इत्तला दी जाती है।”

यहां तक कि अभिनेताओं को क्लिक करने के लिए चार्ज करना शुरू कर दिया, मेरी टीम या मैं उन्हें भुगतान नहीं कर रहे हैं तो उन्हें भुगतान कौन कर रहा है? सुबह मुझे 6:30 बजे क्लिक किया गया था, उन्हें मेरा शेड्यूल कैसे मिलेगा?”

उन्होंने आगे कहा, “वे इन तस्वीरों का क्या करते हैं? और अब जैसे ही मैंने अपना सुबह का कोरियोग्राफी अभ्यास सत्र समाप्त किया, किसी को भी स्टूडियो में आने के लिए इत्तला नहीं दी गई, फिर भी वे सभी रविवार को भी बड़ी संख्या में आए। मुझे यकीन है कि मेरा व्हाट्सएप डेटा पेशेवर सौदों या यहां तक ​​कि व्यक्तिगत जानकारी को लीक कर रहा है।

एक जानी मानी महिलाकार और कैसानोवा है, लेकिन अब नेपो माफिया ब्रिगेड के उपाध्यक्ष के रूप में ठीक है। अपनी पत्नी को निर्माता बनने के लिए मजबूर करता है, अधिक महिला केंद्रित फिल्में करता है। मेरे जैसे कपड़े पहनता है, यहां तक कि मेरे जैसे घर के इंटीरियर भी बनाता है। यहां तक कि उन्होंने मेरे स्टाइलिस्ट और यहां तक कि कई सालों के होम स्टाइलिस्ट को भी काम पर रखा है, जिन्होंने तब मेरे साथ काम करने से इनकार कर दिया था।”

उन्होंने आगे लिखा, “पत्नी इस जुनूनी व्यवहार को प्रोत्साहित कर रही है। उसने अपनी शादी के लिए भी वही साड़ी पहनी थी जो मैंने पहले अपने भाई की शादी के रिसेप्शन के लिए पहनी थी। यह खौफनाक से परे है हाल ही में एक फिल्म कॉस्ट्यूम डिजाइनर दोस्त से मैं जानती थी एक दशक से भी अधिक समय से मेरे साथ बुरा व्यवहार हुआ है। संयोग से वह अब इस दंपति के साथ काम कर रहा है, मेरे फाइनेंसर या बिजनेस पार्टनर बिना किसी कारण के अंतिम समय में सौदे बंद कर देते हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button