ELECTION 2023: इलेक्शन के परिणाम को देखते हुए नरेंद्र मोदी ने एक्स पर कही ये बात !

परिणाम को देखते हुए मोदी ने एक्स पर कहा है की छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान के नतीजे ,मजबूती से सुशासन और विकास की राजनीति के साथ है|

मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ समेत 4 राज्यों के वोटों की गिनती में भाजपा को बड़ी बढ़त मिली है। राजस्थान और मध्य प्रदेश में भाजपा रुझानों में बहुमत हासिल कर चुकी है। वहीं छत्तीसगढ़ में भी कांग्रेस के मुकाबले भाजपा कहीं आगे चल रही है।

परिणाम को देखते हुए मोदी ने एक्स पर कहा है की छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान के नतीजे बताते हैं कि भारत की जनता मजबूती से सुशासन और विकास की राजनीति के साथ है|

“हम जनता जनार्दन को नमन करते हैं। छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान के नतीजों से संकेत मिलता है कि भारत की जनता मजबूती से सुशासन और विकास की राजनीति के साथ है, जिसके लिए भाजपा खड़ी है। मैं इन राज्यों के लोगों को उनके अटूट समर्थन के लिए धन्यवाद देता हूं।” और उन्हें आश्वस्त करते हैं कि हम उनकी भलाई के लिए अथक प्रयास करते रहेंगे। मेहनती पार्टी कार्यकर्ताओं को विशेष धन्यवाद। उनमें से प्रत्येक अनुकरणीय है! उन्होंने अथक परिश्रम किया है और लोगों के बीच हमारे विकास के एजेंडे को उजागर किया है,” पीएम मोदी ने एक्स पर कहा।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button