टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, शुभमन गिल की बिगड़ी तबियत !

शुभमन गिल को डेंगू हो गया है। आपको बता दे की डेंगू बुखार से उबरने में डेंगू से उबरने में मरीज को सामान्य तौर पर सात से 10 दिन का समय लगता है।

आजकल डेंगू और मलेरिया जैसी बीमारियां बहुत तेज से फ़ैल रही है और ज्यादातर ये बीमारी गंदा पानी रखने की वजह से होती है खेल जगत से एक बुरी खबर सामने आई है जिससे 2023 के वनडे वर्ल्ड कप में भी काफी असर पड़ सकता है भारतीय टीम के खिलाड़ी शुभमन गिल को तेज बुखार हो गया। जांच करवाने से पता चला है की शुभमन गिल को डेंगू हो गया है। आपको बता दे की डेंगू बुखार से उबरने में डेंगू से उबरने में मरीज को सामान्य तौर पर सात से 10 दिन का समय लगता है।

World Cup 2023: भारत को झटका, Shubman Gill का पहले मैच में खेलना संदिग्ध,  जानें वजह

टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका

भारतीय टीम के सूत्रों की मानें तो गिल को लेकर मैनेजमेंट जल्दबाजी में कोई फैसला नहीं लेगा। गिल रविवार को खेलेंगे या नहीं इसका आखिरी फैसला चिकित्सा टीम से सलाह के बाद ही लिया जाएगा। भारतीय क्रिकेट टीम को विश्व कप से पहले बड़ा झटका लगता हुआ दिख रहा है। सूत्रों की मानें तो सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल को डेंगू हुआ है और उनका खेलना संदिग्ध है. भारत को विश्व कप का अपना पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 8 अक्टूबर को खेलना है।

Ahead of India's opening match in World Cup 2023 Shubman Gill is unwell And  suffering from Dengue Claim BCCI Sources- World Cup 2023: ऑस्ट्रेलिया के  खिलाफ मैच से टीम इंडिया को बड़ा

शुभमन गिल को हुआ डेंगू

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे विश्व कप के पहले मुकाबले से पूर्व शुभमन गिल का स्वास्थ्य बिगड़ना भारत के लिए चिंता की बात है क्योंकि सलामी बल्लेबाज ने हाल ही में कुछ बेहतरीन पारियां खेली हैं। भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली थी और उस सीरीज में गिल के बल्ले से शतक आया था। शुभमन गिल का रविवार को होने वाले मैच में खेलना संदिग्ध है। गिल पहले मुकाबले से बाहर रहते हैं तो ईशान किशन या केएल राहुल बतौर सलामी बल्लेबाज टीम इंडिया के लिए खेल सकते हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button