Delhi excise policy: मनीष सिसोदिया की सीबीआई पूछताछ के दौरान, आप सांसद समेत कई कार्यकर्त्ता आखिर क्यों लिए गए हिरासत में ?

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आबकारी नीति मामले में केंद्रीय एजेंसी के सम्मन के बाद सोमवार को राष्ट्रीय राजधानी में सीबीआई मुख्यालय पहुंचे।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आबकारी नीति मामले में केंद्रीय एजेंसी के सम्मन के बाद सोमवार को राष्ट्रीय राजधानी में सीबीआई मुख्यालय पहुंचे। वहीं सुबह आई खबरों के मुताबिक सीबीआई की पूछताछ के पहले मनीष सिसोदिया पहले आप कार्यालय गए उसके बाद उन्होंने पार्टी के कई समर्थकों के साथ राजघाट का दौरा किया। बता दें सीबीआई ने अगस्त में दिल्ली की एक विशेष अदालत में सिसोदिया और 14 अन्य के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की थी, जिसमें 120बी (आपराधिक साजिश) और 477ए (रिकॉर्ड का मिथ्याकरण), और धारा 7 शामिल हैं।

आप कर रही बीजेपी के खिलाफ विरोध

जहां एक तरफ मनीष सिसोदिया की सीबीआई पूछताछ शुरू हो चुकी हैं वहीं दूसरी ओर आम आदमी पार्टी के सांसदों व विधायकों ने सीबीआई दफ्तर के पास विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। इस विरोध प्रदर्शन में आप के कार्यकर्ताओं ने मोदी -शाह होश में आओ गद्दी अपनी छोड़ के जाओ के नारे लगाकर विरोध प्रकट किया। इस दौरान सांसद संजय सिंह समेत अन्य आप नेता मौजूद रहे।

बीजेपी ने बताई भ्रष्टाचार की राजनीति

घर से सिसोदिया खुली छत वाली कार में कार्यकर्ता के राजघाट के लिए निकले। साथ ही सिसोदिया ने बीच में एक जगह कार रोकी और कहा- मैं बलिदान देने को भी तैयार हूं।जिस पर बीजेपी नेता ने बयान देते हुए कहा कि ऐसा लग रहा मनीष सीसोदिआ ने भ्रष्टाचार का विश्व कप जीत लिया

गिरफ्तार हो रहे आप नेता

मनीष सिसोदिया से सीबीआई पूछताछ को लेकर प्रदर्शन कर रहे कई आप नेताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया है।जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम के पास आप कार्यकर्ताओं की भीड़ बढ़ रही है। पुलिस ने इन्हें रोकने के लिए बैरीकेडिंग की है। साथ ही सीबीआई दफ्तर तक जाने की मनाही है। फिलहाल सड़क पर आप कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन जारी है। सीबीआई पूछताछ को लेकर प्रदर्शन कर रहे कई आप सांसद संजय सिंह समेत कई नेताओं और कार्यकर्ताओं को को पुलिस ने हिरासत में लिया है

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button