LUCKNOW: एलडीए अधिकारी ने जारी किये नए निर्देश ,खाली Flats के ऑनलाइन पंजीकरण की तिथि बढ़ी !

एलडीए ने गोमती नगर समेत अन्य योजनाओं में खाली फ्लैटों के ऑनलाइन पंजीकरण की तिथि बढ़ा दी है। प्राधिकरण के उपाध्यक्ष डॉ. इन्द्रमणि त्रिपाठी ने इस सम्बंध में आदेश जारी कर दिये हैं।

एलडीए ने गोमती नगर समेत अन्य योजनाओं में खाली फ्लैटों के ऑनलाइन पंजीकरण की तिथि बढ़ा दी है। प्राधिकरण के उपाध्यक्ष डॉ . इन्द्रमणि त्रिपाठी ने इस सम्बंध में आदेश जारी कर दिये हैं।

 

30 सितम्बर 2022 बढ़ी DATE

अपर सचिव ज्ञानेन्द्र वर्मा ने बताया कि प्राधिकरण द्वारा नेहरू इन्क्लेव गोमती नगर योजना, धेनुमति अपार्टमेन्ट, रिवर व्यू (फेज-1 एवं 2) सुलभ आवास गोमती नगर, जानकीपुरम, शारदा नगर योजना  एवं कानपुर रोड योजना में खाली फ्लैटों का ऑनलाइन पंजीकरण 11 अगस्त से 10 सितम्बर तक प्राधिकरण की वेबसाइट के माध्यम से खोला गया था। पंजीकरण की तिथि को 30 सितम्बर, 2022 तक बढ़ा दिया गया है, जिसके बाद लॉटरी से फ्लैटों का आवंटन किया जाएगा।

क्या रहेगी पूरी प्रक्रिया

उन्होंने बताया कि पंजीकरण के लिए आवेदकों को फ्लैट की कीमत की 10 प्रतिशत धनराशि जमा करनी होगी। फ्लैट आवंटन के 60 दिन के भीतर यदि आवंटी पूरा बकाया दे देगा तो उसे लविप्रा 5 प्रतिशत की छूट भी देगा। इन फ्लैटों से संबंधित जानकारी गोमती नगर स्थित प्राधिकरण भवन के अपार्टमेन्ट सेल के अलावा टोल फ्री नं.-1800 5000 5000 पर सम्पर्क करके प्राप्त की जा सकती है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button