#DIG Office से न्याय न मिलने के कारण, गैंगरेप पीड़िता ने किया सुसाइड !

उत्तर प्रदेश के संभल (Sambhal) में एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। इस सिलसिले में संभल में गैंगरेप पीड़िता (Gang Rape Victim in Sambhal) की आत्महत्या (Suicide) का मामला सामने आया है।

उत्तर प्रदेश के संभल (Sambhal) में एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। इस सिलसिले में संभल में गैंगरेप पीड़िता (Gang Rape Victim in Sambhal) की आत्महत्या (Suicide) का मामला सामने आया है। इस घटना को लेकर पुलिस और परिजनों में हड़कंप मचा हुआ है। बता दें कि पीड़िता ने न्याय पाने के लिए थाने से लेकर डीआईजी के दफ्तर (DIG Office) तक की गुहार लगाई थी। ऐसे में दर-दर भटकने के बाद भी जब रेप पीड़िता को न्याय नहीं मिला (Rape victim did not get justice) तो उसने आत्महत्या कर ली है।

बता दें कि आरोप ये है कि, पुलिस छात्रा को ही गलत साबित करने की कोशिश में लगी हुई है। सूत्रों के मुताबिक पीड़िता के सुसाइड करने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो परिवार वालों ने जमकर विरोध किया है।

पीड़िता मानसिक तौर पर थी परेशान

आपको बता दें कि आरोपियों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई न होने से पीड़िता आहत थी। ऐसे में पीड़िता के परिजनों का आरोप ये है कि, आरोपी दबंग गैंगरेप पीड़िता पर समझौते के लिए कुछ दिनों से ही लगातार दबाव बना रहा था। जानकारी के अनुसार पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ (Against the accused by the police) कार्रवाई न करने पर पीड़िता मानसिक तौर पर काफी दिनों से परेशान थी।

सूत्रों के मुताबिक आरोपियों पर कार्रवाई न होने की वजह से यूपी के संभल जिले में एक 16 साल की गैंगरेप पीड़िता ने सुसाइड कर लिया है। हालांकि पीड़िता ने थानाध्यक्ष से लेकर डीआईजी तक (From SHO to DIG) गुहार लगाई थी। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं की। बता दें कि आरोपी के परिजन पीड़िता से समझौते के लिए दवाब बना रहे थे। इस कारणवश पीड़िता को ऐसा कदम उठाना पड़ गया।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button