New Delhi: सीएम केजरीवाल पहुंचे राजघाट, सिसोदिया को बताया पिछले जन्म का पुण्य !

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को अपने विधायकों के साथ बैठक की। बैठक के बाद वह राजघाट पहुंचे और बापू की समाधि के सामने बैठकर प्रार्थना की।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को अपने विधायकों के साथ बैठक की। बैठक के बाद वह राजघाट पहुंचे और बापू की समाधि के सामने बैठकर प्रार्थना की। इस दौरान केजरीवाल ने भाजपा पर हमला बोला और कहा कि ऑपरेशन लोटस के जरिए उन्होंने सरकार गिराने की कोशिश की। भाजपा ने 800 करोड़ रुपए तैयार रखे हैं। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा, क्या यह पैसा पीएम केयर्स से आया है या दोस्तों ने दिया है?

सिसोदिया को बताया पिछले जन्म का पुण्य !

सीएम केजरीवाल ने कहा, मनीष सिसोदिया के घर 14 घंटे चली रेड पर कहा, CBI ने गद्दे, दीवारें सब छान मारा, लेकिन कुछ नहीं मिला। हम सोच रहे थे कि यह जानते हुए कि सिसोदिया ईमानदार हैं, इन्होंने ऐसा क्यों किया? अगले दिन समझ आया जब उन्होंने सिसोदिया को आम आदमी पार्टी को तोड़ने और CM बनाने का ऑफर दिया। उन्होंने कहा, मैंने पिछले जन्म में कुछ पुण्य किए होंगे, मैं सौभाग्यशाली हूं कि मनीष जैसे साथी मिले, वह उन्हें सीएम बना रहे थे, पर उन्होंने ठुकार दिया। उन्होंने केस खत्म करने का ऑफर भी ठुकरा दिया।

Related Articles

सिसोदिया ने संभाली केंद्र पर हमला करने की कमान, केजरीवाल हटे पीछे - sisodiya -takes-charge-of-attacking-on-center

देश के साथ नहीं करेंगे गद्दारी- केजरीवाल

केजरीवाल ने विधायकों को ऑफर देने के बारे में कहा, वह अब हमारे विधायकों को 20-20 करोड़ का ऑफर दे रहे हैं। मुझे बेहद खुशी है कि हमारा एक भी विधायक नहीं टूटा। इनका टारगेट 40 विधायकों को तोड़ने का है। आपने कट्टर पार्टी को वोट दिया है, मैं, हमारे MLA कट जाएंगे, लेकिन देश के साथ गद्दारी नहीं करेंगे।

गर्दन कट जाएगी, देश के साथ गद्दारी कबूल नहीं है', सिंगला की गिरफ्तारी पर  बोले केजरीवाल | TV9 Bharatvarsh

केजरीवाल ने घोटाले को बताया बकवास !

अरविंद केजरीवाल ने सरकार पर हमला जारी रखते हुए कहा कि- ये कह रहे हैं कि घोटाला हुआ, शराब घोटाला हुआ। इन्होंने एक सभा की जिसमें लिखा कि 1.5 लाख करोड़ का शराब घोटाला। 1.5 लाख करोड़ तो दिल्ली का बजट ही नहीं है। इनका एक बड़ा नेता TV पर कह रहा था 8 हजार करोड़ का घोटाला। इनके दो नेताओं ने पीसी (Press Conference) में 1100 करोड़ का घोटाला कहा। एलजी साहब ने रिपोर्ट में कहा 144 करोड़ का घोटाला। CBI के केस में 1 करोड़ का घोटाला। यह घोटाला है क्या? कुछ नहीं है। सब बकवास है।

 

arvind kejriwla on rajghat says good deeds in previous life that he got  someone like Manish Sisodia - केजरीवाल ने सिसोदिया को बताया पिछले जन्म का  'पुण्य', कहा- ऑपरेशन लोटस घोटाला
हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button