#’इनकम टैक्स ऑफिसर’ बताकर की लाखों की चोरी, परिवार को लगा सदमा !

जयपुर के गलतागेट इलाके (Galtagate Localities) में लाखों रुपये की चोरी की घटना सामने आई है।

जयपुर के गलतागेट इलाके (Galtagate Localities) में लाखों रुपये की चोरी की घटना सामने आई है। इस सिलसिले में बुधवार की रात को आटा कारोबारी (Flour trader on Wednesday night) के घर में बदमाशों ने डकैती (Robbery) डालकर लाखों रुपये चुरा लिये हैं। ऐसे में चोर ने डेढ़ किलो सोने के जेवर चुराये हैं।

‘Tax Officer’ बताकर की लूटपाट

बता दें कि पांच बदमाश कार से आये थे, उन्होंने खुद को इनकम टैक्स ऑफिसर (Income tax officer) बताकर व्यापारी के घर में घुस गये और फिर पिस्टल तथा चाकू (Pistol and knife) की नोक पर उसके परिवार के लोगों को बंधक बना दिया था।

इस सिलसिले में वारदात के बाद पुलिस ने पूरे शहर में ए-श्रेणी की नाकाबंदी करवाई है। सूत्रों के मुताबिक बदमाशों का कोई सुराग नहीं (No clue of thugs) मिल पाया है। इस मामले में पुलिस लुटेरों की तलाश (Looking for Robbers) में जुटी हुई है।

बदमाशों ने चुराये लाखों रुपये

आपको बता दें कि बदमाशों ने हथियार के बल पर पूरे परिवार को करीब एक घंटे तक बंधक बनाकर रखा था। लूटपाट में बदमाशों ने पहले महिलाओं को बंदूक दिखाकर धमकाने लगे। ऐसे में चोरों ने घर के सभी लोगों के मोबाइल फ़ोन अपने पास जमा कर लिये।

बताया जा रहा है, बदमाशों ने अपने हथियार के बल पर महिलाओं के गहने उतरवा लिये थे। इसके बाद चोरों ने घर में रखे 70 लाख रुपये नकद और करीब डेढ़ किलो सोना लूटकर फरार हो गये।

वारदात से परिवार को लगा सदमा

रिपोर्ट्स के अनुसार पीड़ित व्यापारी सत्यनारायण ने बताया कि, बदमाश बुधवार देर शाम 7:30 बजे घर में इनकम टैक्स ऑफिसर बताकर घुस गए थे। बदमाशों ने महिलाओं को बंधक बना लिया था। वहीं बंदूक दिखा कर घर के सभी सदस्यों के मोबाइल जब्त कर लिये। परिवार वालों का कहना है, घर में लेन-देन के लिए करोड़ों रुपये की नकद रखे हुये थे। हालांकि इस वारदात से परिवार को काफी सदमा लगा है।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button