Tunisha Sharma sucide: Tv Actress ने की किया सुसाइड, महज 6 घंटे पहले पोस्ट किया था खुशमिजाज स्टेटस, ये है वजह….

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के सुसाइड की खबर ने सभी को चौंका दिया था। महज 6 घंटे पहले ही तुनिषा ने अपने इंस्टाग्राम पर मेकअप करते हुए एक स्टेटस पोस्ट किया था।

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के सुसाइड की खबर ने सभी को चौंका दिया था। महज 6 घंटे पहले ही तुनिषा ने अपने इंस्टाग्राम पर मेकअप करते हुए एक स्टेटस पोस्ट किया था। जिसमें तुनिषा शर्मा मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। इसके 6 घंटे बाद ही तुनिषा की मौत की खबर आ गई। टुनिशा ने सीरियल के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

तुनिषा ने अली बाबा के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। अलीबाबा के सेट पर मौजूद लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तुनिषा ने अपनी को-स्टार के मेकअप रूम में फांसी लगा ली। महज 20 साल की तुनिषा टीवी की दुनिया की बड़ी स्टार थीं।

कटरीना कैफ की फिल्म में भी काम किया

तुनिषा शर्मा ने महज 20 साल में कई टीवी सीरियल के साथ कटरीना कैफ की फिल्म में भी काम किया है। तुनिषा शर्मा को अली बाबा दास्तान ए काबुल जैसे सीरियल से फेम मिला। इसके अलावा भी तुनिषा ने कई सीरियल्स में काम किया है।

आत्महत्या के कारणों का खुलासा

तुनिषा शर्मा ने चक्रवर्ती अशोक सम्राट, गब्बर पुंछवाला, भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप, इंटरनेट वाला लव और इश्क सुभानल्लाह जैसे शो में अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों में जगह बनाई। पिछले कुछ दिनों से दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही थीं। हालांकि पुलिस ने अभी तक आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं किया है। मुंबई पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

फितूर में भी नजर आई तुनिषा शर्मा

तुनिषा टीवी सीरियल्स के अलावा फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। कहानी-2 में तुनिषा शर्मा को उनकी शानदार एक्टिंग के लिए खूब सराहना मिली। इसके साथ ही तुनिषा कटरीना कैफ की फिल्म फितूर में भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा तुनिषा शर्मा फितूर में भी नजर आई थीं। दोनों ही फिल्मों में तुनिषा ने कटरीना कैफ के बचपन का किरदार निभाया था।

तुनिषा की मौत

महज 20 साल की एक्ट्रेस तुनिषा ने कम उम्र में ही एक्टिंग की दुनिया में अपनी खास जगह बना ली थी। करीब 6 घंटे पहले तुनिषा ने अपने मेकअप का एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें तुनिषा सेट पर मेकअप और ठहाके लगाती नजर आ रही थीं। चंद घंटे बाद ही उनकी मौत की खबर ने सभी को झकझोर कर रख दिया है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button