बॉक्स ऑफिस पर असर नही छोड़ पा रही Doctor G, अब तक कमाये मात्र इतने करोड़ !

आयुष्मान खुराना के डॉक्टर जी ने पर्दे पर दस्तक दी। फिल्म में डॉक्टर जी (डॉ उदय गुप्ता) का किरदार आयुष्मान खुराना ने निभाया है। यह एक पुरुष स्त्री रोग विशेषज्ञ की...

आयुष्मान खुराना के डॉक्टर जी ने पर्दे पर दस्तक दी। फिल्म में डॉक्टर जी (डॉ उदय गुप्ता) का किरदार आयुष्मान खुराना ने निभाया है। यह एक पुरुष स्त्री रोग विशेषज्ञ की अवधारणा पर आधारित है जो महिला रोगियों के इलाज में असहज महसूस करता है। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर रही है।

बॉक्स ऑफिस की एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म मंडे टेस्ट पास करने में विफल रही और 50 प्रतिशत से अधिक की बड़ी गिरावट दर्ज की गई। रिलीज के चौथे दिन इसने ₹1.5 करोड़ का कलेक्शन किया। संग्रह में गिरावट 4 दिन के संग्रह में लगभग 60 प्रतिशत है। इसमें यह भी कहा गया है कि संग्रह में गिरावट दिल्ली / यूपी के साथ बाकी की तुलना में थोड़ी बेहतर है।

प्री – दीवाली पार्टी का किया आयोजन

आयुष्मान ने हाल ही में अपने मुंबई स्थित आवास पर प्री-दिवाली पार्टी की मेजबानी की। स्टार-स्टडेड गाला में उनके डॉक्टर जी के सह-कलाकार रकुल से लेकर कृति सनोन, तापसी पन्नू, अनन्या पांडे, करण जौहर, कार्तिक आर्यन, वरुण धवन, राजकुमार राव और हुमा कुरैशी सहित कई अन्य शामिल थे। कार्तिक आर्यन ने आयुष्मान के साथ एक वीडियो रिकॉर्ड किया है, जिसमें उन्होंने एक गेम के दौरान जीती गई नकदी के बंडल को दिखाया है। उन्होंने प्रशंसकों से डॉक्टर जी को पास के सिनेमाघरों में जाकर देखने के लिए कहा।

ऑर्थोपेडिक की इच्छा थी मगर बन गए …

डॉक्टर जी के बारे में बोलते हुए मेडिकल कैंपस कॉमेडी-ड्रामा पर आधारित है, डॉक्टर जी डॉ उदय गुप्ता के उल्लसित संघर्षों के बारे में है, जो ऑर्थोपेडिक में विशेषज्ञता चाहते थे, लेकिन स्त्री रोग के एक महिला वर्ग में फंस गए हैं। आयुष्मान की उदय समझती हैं कि जब स्त्री रोग की बात आती है तो महिलाएं पुरुष डॉक्टरों के साथ सहज नहीं होती हैं।

हालांकि, डॉ नादिनी के रूप में शेफाली शाह उन्हें और दर्शकों को इस धारणा से बाहर निकालने के लिए हैं। वह चाहती है कि वह पुरुष स्पर्श को खो दे और एक डॉक्टर के रूप में अपनी जिम्मेदारी को गंभीरता से ले। महिला शरीर क्रिया विज्ञान के साथ डॉ उदय का यह अजीब टकराव डॉक्टर जी के बारे में है।

डॉक्टर जी- 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में उतरीं। अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित और सौरभ भगत और विशाल वाघ द्वारा लिखित, फिल्म जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button