17 साल बाद फिर एक साथ दिखेंगे मुन्ना भाई और सर्किट !

बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ियों में से एक संजय दत्त और अरशद वारसी एक साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। मुन्ना भाई एमबीबीएस..

बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ियों में से एक संजय दत्त और अरशद वारसी एक साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। मुन्ना भाई एमबीबीएस का ‘मुन्ना भात और सर्किट’ पर्दे पर वापस आ गया है। यह जोड़ी संजय दत्त के प्रोडक्शन के लिए एक नई कॉमेडी फिल्म के लिए टीम बना रही है।

जानकारी के अनुसार, फिल्म का शीर्षक अभी तक नहीं रखा गया है। हालांकि, अभिनेता वादा करते हैं कि कुछ मनोरंजक आने वाला है। इस साल रिलीज हो रही संजय दत्त-अरशद वारसी स्टारर फिल्म का निर्देशन सिद्धांत सचदेव करेंगे। अरशद ने संजय दत्त के साथ एक फिल्म में होने का संकेत देते हुए कहा, “आखिरकार, यह हो रहा है।”

दोनों ने अनाम फिल्म से एक नया पोस्टर साझा किया है जहां वे सोशल मीडिया पर 17 साल बाद फिर से मिलेंगे। पोस्टर में दोनों को पट्टीदार जेल की वर्दी पहने सलाखों के पीछे हाथ में हाथ डाले खड़े दिखाया गया है। अरहसाद ने लिखा, “एक और मनोरंजक फिल्म के लिए मेरे भाई @duttsanjay के साथ टीम बना रहा है।”

वारसी ने अपनी पोस्ट में कहा और आगे कहा, “हमारा इंतजार आपसे ज्यादा लंबा रहा।” संजय ने लिखा, “हमारा इंतजार आपसे ज्यादा लंबा रहा लेकिन आखिरकार इंतजार खत्म हुआ, मैं अपने भाई अरशद_वारसी के साथ एक और रोमांचक फिल्म के लिए आ रहा हूं… आपको दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता, देखते रहिए!”

जैसे ही इस पर लोगों की नजर पड़ी उन्होंने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, “कैन्ट वेट नहीं कर सकता”, दूसरे ने पूछा, “क्या यह मुन्नाभाई एमबीबीबीएस 3 है?” तीसरा चिल्लाया, “क्या यह मुन्ना और सर्किट श्रृंखला नहीं है ??” दूसरे ने कहा, “मुन्ना भाई एमबीबीएस और लगे रहो मुन्ना भाई के बाद शानदार कॉम्बो इतने सालों बाद “मुन्ना भाई और सर्किट!”

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button