सोनम का चुनौतियों भरा सफर !

बॉलीवुड के सबसे हैंडसम और जवान कहे जाने वाले हीरो अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर काफी चर्चा में रहती है सोनम कपूर की जिंदगी में आजतक काफी स्ट्रगल रहा है साथ ही इनको फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनाने के लिए काफी सारी चुनोतियो का सामना करना पड़ा है और जबसे सोनम ने बॉलीवुड में एंट्री करी है

बॉलीवुड के सबसे हैंडसम और जवान कहे जाने वाले हीरो अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर काफी चर्चा में रहती है सोनम कपूर की जिंदगी में आजतक काफी स्ट्रगल रहा है साथ ही इनको फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनाने के लिए काफी सारी चुनोतियो का सामना करना पड़ा है और जबसे सोनम ने बॉलीवुड में एंट्री करी है तबसे एक से बड़ के एक हिट फिल्मे दी है और कामयाबी हासिल की है। आपको बात दे की बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने एक इंटरव्यू में अपने उस जख्म के बारे में बताया था।

Ten Actress With Sonam Kapoor Who Were Molested In Public- सोनम कपूर ही  नहीं ये अभिनेत्रियां भी हुईं छेड़छाड़ का शिकार

13 साल की उम्र में हुयी थी सोनम हुयी थी सेक्शुअल अब्यूज !

एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपने इंटरव्यू में सेक्शुअल अब्यूज पर बात करते हुए कहा था, जब वह केवल 13 साल की थीं तब उनका इस भयानक चीज से सामना हुआ था। सोनम कपूर ने कई साल पहले राजीव मसंद के शो में अपने साथ हुए सेक्शुअल अब्यूज पर खुलकर बात की थी। सोनम कपूर ने कहा था, हर कोई बचपन में सेक्शुअल अब्यूज का शिकार होता है, वह जानती हैं…वह भी बचपन में इसका शिकार हो चुकी हैं और वह उनके लिए बहुत बड़ा ट्रॉमा था।

Sonam Kapoor के ससुराल में किसने की करोड़ों की चोरी, पकड़ा गया चोर, पढ़ें  डिटेल - sonam kapoor sasural robbery case police arrested nurse shocking  details tmov - AajTak

सोनम हो गयीं थी उस वक्त हैरान

सोनम कपूर ने बताया, वह इतना डर गई थीं कि उन्होंने इस बारे में दो-तीन सालों तक किसी से बात नहीं की थी। सोनम कपूर ने इंटरव्यू में अपना दर्द बांटते हुए बताया था कि उनके साथ यह सब एक सिनेमाघर में हुआ था। वह अपने दोस्तों के साथ फिल्म देखने गई थीं, जहां उनके दोस्त बाहर कुछ खाने के लिए लेने गए थे, तभी एक शख्स पीछे से आया और उसने उनके ब्रेस्ट दबाए। सोनम कपूर ने बताया, तब वह छोटी थीं, उनका फिगर नहीं था । उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि उनके साथ यह क्या हो गया है और उन्होंने रोना शुरू कर दिया था।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button