कैटरीना कैफ की प्रेगनेंसी की चर्चाएं तेज, करण के शो में हो सकता है खुलासा !

मंगलवार को बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ की प्रेगनेंसी की चर्चाएं तेज हो गईं जब उन्हें हवाई अड्डे पर एक बैगी पैंट के साथ एक ढीली स्वेटशर्ट पहने हुए देखा गया।

मंगलवार को बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ की प्रेगनेंसी की चर्चाएं तेज हो गईं जब उन्हें हवाई अड्डे पर एक बैगी पैंट के साथ एक ढीली स्वेटशर्ट पहने हुए देखा गया। पिछले कुछ महीनों से, कैटरीना कैफ और विक्की को लेकर ये अफवाहें चल रही थीं। हालांकि उन दोनों व्यक्तिगत रूप से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।


प्रशंसकों को है खुशखबरी का इंतज़ार

अभिनेत्री से जुड़े खास सूत्रों से हमे यह जानकारी मिली है कि कैटरीना प्रेग्नेंट है और बहुत जल्द ही माँ बनने वाली हैं। जब से ये बात लीक हुई है, तब से प्रशंसकों को घोषणा की प्रतीक्षा है। ऐसा लगता है कि जल्द ही इस पर अभिनेता या अभिनेत्री की तरफ से कोई बयान आ जायेगा। रिपोर्ट के अनुसार, कैटरीना करण जौहर के शो KWK – 7 में इसकी घोषणा कर सकती है।

 

करण जौहर के शो KWK में हो सकता खुलासा

रिपोर्ट से मुताबिक कैटरीना और विक्की उन लोगों में आते है पर्सनल लाइफ को सार्वजनिक रूप से साझा करना पसंद नहीं करते हैं। लेकिन, करण जौहर अपने शो KWK में कैटरीना से गर्भावस्था के बारे में पूछ सकते है। “कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बेहद निजी लोग हैं और वे वास्तव में कभी भी इस पर पब्लिक्ली खुल कर बात नहीं करेंगे वे अन्य सेलिब्रिटी की तरह अपने व्यक्तिगत जीवन के बारे में बात नहीं करेंगे।”

दूसरी ओर, एक सूत्र ने खुलासा किया कि , “कैटरीना कैफ अभी अपने करियर पर ध्यान देना चाह रहीं है। और अपने व्यक्तिगत जीवन को भी वे समान रूप से महत्व दे रही है। अभी वो इन दिनों का आनंद ले रही है। विक्की कौशल अभिनेत्री के लिए एक आदर्श पति है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button