Vinod Kambli: भारतीय पूर्व बल्लेबाज विनोद कांबली हुए आर्थिक तंगी से परेशान, लगाई काम की गुहार !

भारतीय पूर्व बल्लेबाज विनोद कांबली इन दिनों काम की तलाश में नाराज आ रहे हैं, उन्होंने BCCI से अपनी नौकरी की गुहार लगाई हैं।

भारतीय पूर्व बल्लेबाज विनोद कांबली इन दिनों काम की तलाश में नाराज आ रहे हैं, उन्होंने BCCI से अपनी नौकरी की गुहार लगाई हैं। बता दें विनोद कांबली अपने समय के शानदार बल्लेबाजों में से एक थे, कांबली ने अपने स्कूल के दिनों में सचिन तेंदुलकर के साथ रिकॉर्ड 664 रनों की साझेदारी कर क्रिकेट जगत में सनसनी मचा दी थी। 34 साल पहले की इस रिकॉर्ड साझेदारी में विनोद कांबली ने 349 रन और सचिन तेंदुलकर ने नाबाद 326 रन बनाए थे।

आर्थिक तंगी से हैं परेशान

विनोद कांबली की इन दिनों आर्थिक स्थिति ठीक नहीं चल रही है उन्होंने अपने घर के खर्चो के लिए BCCI से काम की गुहार लगाई हैं कांबली ने कहा कि BCCI आप मुझे कोई असाइनमेंट दें दीजिये जिससे मैं युवा क्रिकेटरों की मदद कर सकू। कांबली हमेसा अपने लुक और स्टाइल के लिए मशहूर रहे हैं पर अब कांबली सफेद दाढ़ी में नजर आ रहे हैं और अब न उनके गले में गोल्ड चेन है और न ही हाथ में ब्रेसलेट और घड़ी। साथ ही कांबली के फोन की स्क्रीन भी टूट चुकी है।

फिल्मो में भी आजमा चुके हैं किस्मत

आखिरी बार विनोद कांबली ने साल 2000 में इंटरनेशनल मुकाबला खेला था। कांबली संजय दत्त के साथ कुछ फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं, जिनमे उन्होंने पल-पल दिल के साथ, आज का युगांधर और अनर्थ जैसी फिल्मे शामिल है बता दें इन दिनों विनोद कांबली BCCI की 30 हजार रुपए की पेंशन से अपना गुजरा कर रहे हैं साथ ही इसके लिए उन्होंने बक्सी को शुक्रिया भी वक्त किया।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button