इन बातों को लेकर आमिर पर भड़के ‘ महाभारत के पितामाह ‘ !

कहा कि इन्हें सीख देने के लिए दंड देना जरूरी है, जब तक दंड नहीं दिया जाएगा, हमारा समाज सुधरेगा नहीं।

आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का बहिष्कार करते हुए ‘शक्तिमान’ फेम मुकेश खन्ना का बयान सामने आया है। उन्होंने फिल्म के बहिष्कार का समर्थन नहीं किया है, लेकिन उनका कहना है कि सोशल मीडिया पर आंदोलन सही है।

वह इस देश में सुरक्षित महसूस नहीं करते

कुछ साल पहले आमिर खान ने कहा था कि वह इस देश में सुरक्षित महसूस नहीं करते हैं। इसके बाद मुकेश खन्ना का कहना है कि भारत में लोगों का उनकी फिल्म से नाराज होना सही है। उन्होंने कहा कि उन्हें सिखाने के लिए उन्हें दंडित करने की जरूरत है, जब तक सजा नहीं होगी, हमारे समाज में सुधार नहीं होगा।

बेडरूम की बात को अपने तक ही रखें

मुकेश खन्ना ने कहा कि आमिर खान ने बहुत बचकानी बातें कही थीं। अगर तुम्हारी पत्नी ने तुमसे कुछ कहा होता तो तुम्हें उस बाद को बेडरूम की बात को अपने तक ही रखनी चाहिए थी। आपने ऐसा क्यों कहा कि आप सुरक्षित महसूस नहीं करते? इस पर लोगों ने कहा, अगर आप सुरक्षित महसूस नहीं करते हैं, तो जाईये पाकिस्तान में जाकर रहिए। अन्य धर्मों के लोगों को लगता है कि हिंदू धर्म सांप्रदायिक होता जा रहा है।

यह न्याय नहीं है, यह तर्क नहीं है

अगर हिंदू धर्म जातिवादी है तो दूसरा धर्म जातिवादी नहीं है। यदि एक हिंदू धर्मान्धता करता है और दूसरा धर्म करता है, तो वह कट्टरता नहीं है। यह न्याय नहीं है, यह तर्क नहीं है। अभिनेता ने कहा कि बिना फिल्म का फ्रेम देखे करोड़ों रुपये कमाने वाली फिल्म का विरोध करना सही नहीं है। पहले भी इस तरह का विरोध हो चुका है, लेकिन यहां लोगों ने फिल्म का बहिष्कार करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है।

आंदोलन का हद तक समर्थन करूंगा

मुकेश खन्ना ने कहा कि मैं इस आंदोलन का उस हद तक समर्थन करूंगा, मैंने इस संबंध में कोई मुद्दा नहीं उठाया है। लेकिन अगर हिंदू उनके खिलाफ ऐसा करते हैं तो यह एक अच्छा संकेत है। क्योंकि इन लोगों को ऐसे काम करने से बचना चाहिए। अपराधी सजा के बिना नहीं जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button