Trending

आजमगढ़: अज्ञात चोर द्वारा ठेले पर लदा माल गायब करने पर ट्रांसपोर्टरों ने की एसपी से की कार्यवाही की मांग !

आजमगढ़ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर एक ज्ञापन सौंपते हुए पत्रकारों से बातचीत में पीड़ित ने बताया कि प्रशान्त कुमार कम्पनी,क्यामपुर बेलईसा का ट्रांसपोर्ट परी कारोबारी हूँ।

आजमगढ़ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर एक ज्ञापन सौंपते हुए पत्रकारों से बातचीत में पीड़ित ने बताया कि प्रशान्त कुमार कम्पनी,क्यामपुर बेलईसा का ट्रांसपोर्ट परी कारोबारी हूँ। विगत 14 फरवरी को दिन में लगभग 12 बजे अज्ञात चोर हमारे 7 नग माल को ठेला सहित उस वक्त लेकर फरार हो गया। जब बेलईसा ओवर ब्रिज पर ठेला चालक रामअवध राम S/O बिरजु राम मित्रसेनपुर ठेला छोड़कर दूसरे ठेले वाले को चढ़ान पर धक्का देने के लिए नीचे आ गया।

CCTV में कैद हुए शातिर चोर

जब दुसरे ठेले को धक्का लगाकर वह ओवर ब्रिज पर पहुँचा तो वहा से हमारा ठेला माल सहित गायब मिला। जगह जगह के सी० सी० टी० बी० फुटेज के अधार पर अज्ञात शातिर चोर को ठेला सहित माल ले जाते देखा गया। इस संदर्भ में काफी खोजबीन करने के बाद ऊँची गोदाम क्षेत्र में ठेला व एक नग माल बरामद हुआ।

अब तक चोर की गिरफ्तारी नहीं

इस बाबत हमने सिधारी थाने में तहरीर दी लेकिन अब तक चोर की गिरफ्तारी नहीं हो सकी और ना ही हमारी शेष 06 नग माल कि बरामदगी हो सकी घटना से जनपद के समस्त ट्रांसपोर्ट व्यवसायी भयभीत हैं। उनमें भय का माहौल व्याप्त अतः आप त्वरित कार्यवाही करने की हम सभी ट्रांसपोटर्स ने मांग की हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button