टाइगर वर्सेज पठान से पहले YRF करेगा एक और धमाल, स्पाई यूनिवर्स के विस्तार पर आया बड़ा अपडेट !

YRF स्पाई यूनिवर्स की अब तक पांच फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। अब हर किसी को इस यूनिवर्स की अगली फिल्मों का इंतजार है

YRF स्पाई यूनिवर्स की अब तक पांच फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। अब हर किसी को इस यूनिवर्स की अगली फिल्मों का इंतजार है, जिनमें ऋतिक रोशन की ‘वॉर 2’ है, साथ ही ‘टाइगर Vs पठान’ भी है, जिसमें शाहरुख और सलमान खान आमने-सामने नजर आएंगे. कथित तौर पर बॉलीवुड के ये दो बड़े स्टार आपस में भिड़ते नजर आएंगे, जोकि यूनिवर्स की पिछली फिल्मों में एक दूसरे का साथ देते दिखे थे। हालांकि ‘टाइगर Vs पठान’ कब तक आएगी? इसपर अभी कोई भी अपडेट नहीं है, लेकिन अब एक नई फिल्म को लेकर जानकारी सामने आ रही है।

पठान: सलमान खान की टाइगर 3 में शाहरुख खान की एंट्री, कुर्सी की पेटी बांधे रखिए!

ऑफिशियल जानकारी नहीं

एक रिपोर्ट की मानें तो YRF वाले आदित्य चोपड़ा ‘टाइगर Vs पठान’ से पहले एक और फिल्म लाने की तैयारी में है। कहा जा रहा है कि ये फिल्म यूनिवर्स में ट्विस्ट पैदा करेगी, साथ ही यूनिवर्स को आपस में जोड़ेगी। हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है।लेकिन अगर ऐसा होता है तो यूनिवर्स में एक और नहीं फिल्म जुड़ जाएगी। साथ ही ये भी देखना दिलचस्प होगा कि उस नई फिल्म में यूनिवर्स के कौन-कौन से सितारे नजर आते हैं।

2023 में रिलीज हुई दो फिल्में

साल 2023 में YRF यूनिवर्स की दो फिल्में रिलीज हुईं। पहली शाहरुख खान की’ पठान’, जिसमें सलमान भी कैमियो रोल में दिखे। इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 1050 करोड़ की कमाई की। दूसरी फिल्म रही सलमान की ‘टाइगर 3’, जिसमें शाहरुख ने कैमियो किया। इस पिक्चर ने दुनियाभर में तकरीबन 466 करोड़ का बिजनेस किया। अब बस लोगों को इस यूनिवर्स की बाकी फिल्मों का इंतजार है। बहरहाल, ‘पठान’ और ‘टाइगर 3’ से पहले इस यूनिवर्स की तीन और भी फिल्में रिलीज हुई थीं। वो तीन फिल्में थीं ‘एक था टाइगर’, ‘टाइगर जिंदा है’ और ‘वॉर, इन तीनों फिल्मों ने भी बॉक्स ऑफिस पर काफी बंपर कमाई की थी और ढेरो रिकॉर्ड अपने नाम किए थे।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button